झारखंड

jharkhand

By

Published : May 7, 2023, 7:46 AM IST

ETV Bharat / state

Hazaribag Crime News: रोहित हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, तीनों अभियुक्तों को भेजा गया जेल

हजारीबाग में रोहित हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. चौपारण थाना क्षेत्र से इनकी गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को न्यायलय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है.

Three accused arrested of Rohit murder case in Hazaribag
हजारीबाग में रोहित हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

हजारीबागः जिला में चतरो के रोहित पंडित हत्याकांड में संलिप्त तीन आरोपियों को पुलिस ने चौपारण थाना क्षेत्र के बारहमोरिया से गिरफ्तार कर लिया है. ये जानकारी पुलिस द्वारा प्रेस में बयान जारी कर इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी ललित कुमार ने दी.

इसे भी पढ़ें- Sahebganj Crime News: युवक पर गोलीबारी मामले में पुलिस को सफलता, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

रोहित हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार आरोपियों में चतरो निवासी सेवा पंडित (50 वर्ष) पिता स्व शोभन पंडित, सीताराम पंडित (20 वर्ष) और सीताराम पंडित की पत्नी मनीषा पंडित शामिल हैं. तीनों को अग्रेतर कार्रवाई करते हुए न्यायलय में पेश करने के बाद उनको जेल भेज दिया गया.

क्या है मामलाः जमीन विवाद को लेकर बीते 3 मई को चतरो के बासुदेव पंडित के पुत्र रोहित पंडित के साथ मारपीट की गई थी. इस मारपीट के बाद इलाज के क्रम में शुक्रवार को रोहित की मौत रांची में हो गई थी. रोहित पंडित के लिखित आवेदन के आधार पर 3 मई को ही सेवा पंडित, सीताराम पंडित और मनीषा पंडित के अलावा अन्य सात सहित कुल दस व्यक्तियों पर मारपीट से संबंधित मामला दर्ज करवाया था.

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार देर रात्रि तक स्थानीय विधायक अकेला यादव के नेतृत्व में मृतक के परिजन और ग्रामीण शव के साथ थाना में प्रदर्शन करते रहे. एसडीपीओ नाजिर अख्तर से मिले आश्वासन के बाद शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे परिजन शव उठाकर थाना से ले गए, तब जाकर मामला शांत हुआ.

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी कर रही है. दोषियों किसी भी हालत में पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सकते हैं. उन्होंने लोगों से अपील किया कि पुलिस पर विश्वास करें, दोषी बचेंगे नहीं और निर्दोष फंसेंगे नहीं. इस कार्रवाई में पुनि सहित पुअनि महेंद्र बैठा, चंदन कुमार साव, लक्ष्मण बोबोंगा, सअनि दिनेश कुमार महतो, राजा राम हांसदा, महिला चौकीदार पुनिया मसोमात सहित थाना के रिजर्व गार्ड शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details