झारखंड

jharkhand

हजारीबागः दबंगों ने वनकर्मियों को जमकर की पिटाई, फॉरेस्टर सहित चार घायल

By

Published : Apr 6, 2021, 10:35 PM IST

हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के दनुवा गांव में दबंगों ने वनकर्मियों को जमकर पिटाई की है. इस घटना में गौतम बुद्धा वन्यप्राणी आश्रयणी के प्रभारी वनपाल अनिल कुमार रमण, दैनिक कर्मी खुशी सिंह, रामदेव यादव व योगेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा हैं.

हजारीबाग
घायल वनकर्मी

हजारीबाग:चौपारण थाना क्षेत्र के दनुवा गांव में दबंगों ने वनकर्मियों को जमकर पिटाई की है. इस घटना में गौतम बुद्धा वन्यप्राणी आश्रयणी के प्रभारी वनपाल अनिल कुमार रमण, दैनिक कर्मी खुशी सिंह, रामदेव यादव और योगेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल वनकर्मियों ने घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को देने के साथ थाने में भी शिकायत की है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःहजारीबाग में खून का रिश्ता शर्मसार, जमीन विवाद में एक परिवार ने की सगे भाई की हत्या

घायल प्रभारी वनपाल ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ग्राम दनुवा के नारायण सिंह द्वारा गौतम बुद्धा वन्यप्राणी आश्रयणी प्रक्षेत्र में कुएं की खुदाई की जा रही है. इस सूचना की सत्यापन के लिए स्थल पर पहुंचे. जैसे ही गाड़ी से नीचे उतरे, वैसे ही अचानक लाठी से जानलेवा हमला कर दिया. किसी तरह वह जान बचाकर भागे और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौपारण में आकर इलाज कराया. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details