झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः आज विवाह के बंधन में बंधेंगी क्रिकेटर शुभलक्ष्मी, शादी की कार्ड में लोगों से की वोट की अपील

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी शुभलक्ष्मी आज सात फेरे लेने जा रही हैं. उन्होंने अपने शादी कार्ड के जरिए लोगों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की है.

By

Published : May 15, 2019, 10:02 AM IST

Updated : May 15, 2019, 1:04 PM IST

क्रिकेटर शुभलक्ष्मी ने शादी कार्ड के जरिये लोगों से मतदान की अपील की

हजारीबाग: भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी शुभलक्ष्मी अब जिंदगी की नई पारी खेलने जा रही है. आज उनकी शादी है. यह शादी दूसरी शादियों से जरा हटकर है. क्योंकि शुभलक्ष्मी ने अपने शादी की कार्ड के जरिए समाज को जागरूक करने का काम किया है.

देखे पूरी वीडियो

शादी हर किसी के जीवन में खास होती है, लेकिन भारतीय महिला टीम के खिलाड़ी शुभलक्ष्मी ने अपनी शादी को और खास बना दिया है. उन्होंने अपनी शादी की कार्ड के जरिए 19 मई को होने वाले चुनाव में लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और स्वस्थ लोकतंत्र की नींव रखें.

एक छोटी सी कोशिश है आम जनता को जागरूक करने की
इस बारे में शुभलक्ष्मी ने बताया कि यह एक छोटी सी कोशिश है, आम जनता को जागरूक करने की. उन्होंने बताया शादी की कार्ड सोशल साइट के जरिए भी कई लोगों को भेजा गया है. और कहीं न कहीं सोशल साइट्स के जरिए उन लोगों के पास भी कार्ड पहुंचेगा जहां 19 मई को चुनाव होना है. जो लोगों को जागरूक भी करेगा.

वहीं, उनके परिजन और हजारीबाग के लोग शादी को लेकर काफी खुश है. पूरे घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. शुभ लक्ष्मी के हाथों में मेहंदी रची है. बता दें कि शुभलक्ष्मी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑल राउंड है. जिस वजह से कई वीआईपी और वीवीआईपी भी शादी में पहुंचेंगे. जिनके लिए विशेष व्यवस्था की जा रही है. उनकी शादी जहानाबाद के डीएसपी गुलशन कुमार के साथ हो रही है. उनके परिजन भी कहते हैं शुभलक्ष्मी भी यही चाहती थी कि शादी की कार्ड के जरिए लोगों को जागरूक किया जाए. यह छोटी सी पहल है जिसका असर समाज के हर एक वर्ग पर होगा.

Last Updated : May 15, 2019, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details