झारखंड

jharkhand

कांग्रेस की नहीं है अपनी विचारधारा, जय भवानी, जय शिवानी की राह पर है पार्टी: शाहनवाज हुसैन

By

Published : Dec 4, 2019, 11:28 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस की विचारधारा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि पहले कांग्रेस की अपनी विचारधारा थी लेकिन अब यह बदल गई है और कांग्रेस जय भवानी और शिवानी पर विश्वास करने लगी है.

शाहनवाज हुसैन, Shahnavaz hussain arrived in hazaribag in context of jharkhand assembly election 2019,  झारखंड चुनाव, झारखंड महासमर, झारखंड विधानसभा चुनाव, झारखंड विधानसभा चुनाव 2019, jharkhand assembly election 2019, jharkhand assembly election, jharkhand election, star campaigner of bjp
शाहनवाज हुसैन

हजारीबाग:झारखंड में विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण जैसे-जैसे करीब होता जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है. नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी इस चुनावी दौर में अपनी बयानबाजी से माहौल में और गर्मी पैदा कर दी है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले कांग्रेस की अपनी विचारधारा थी लेकिन अब यह बदल गई है और यह जय भवानी और शिवानी पर विश्वास करने लगी है.

देखें पूरी खबर


कांग्रेस ने पहना है नया चोला
शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस ने नया चोला पहन लिया है. कांग्रेस अब नई कांग्रेस है, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और नेहरू वाली कांग्रेस नहीं रह गई है, जिनकी विचारधारा हुआ करती थी. कांग्रेस ने अपने विचार को त्याग दिया है. वहीं इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर भी निशाना साधा है और कहा है कि लालू जी ने महा शब्द की खोज की थी. महारैली, महागठबंधन का नाम दिया है लेकिन यहां महागठबंधन कहीं नहीं है.

ये भी पढ़ें: नीरा यादव के प्रचार में पहुंचे मनोज तिवारी, कहा- 'जो जनता दिख रही है मैं ले रहा हूं उसका आधार, अबकी बार 65 पार'


बीजेपी को मिलेगा जनता का आशीर्वाद
वहीं उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी ने 65 प्लस कि रणनीति बनाई है, उसे जमीन पर उतारा जाएगा. पार्टी को अपार समर्थन मिल रहा है. हजारीबाग की बात की जाए तो यह राज्य का वैसा विधानसभा बनेगा जो सबसे अधिक मतों के अंतर से विजय होगा और अग्रणी विधानसभा में एक होगा. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में वे सारी योजनाएं धरातल पर उतरी हैं जो केंद्र सरकार ने बनाई है. सभी योजना गरीबों के लिए बनी है, ऐसे में यहां की जनता फिर से अपना आशीर्वाद बीजेपी को देगी.

ये भी पढ़ें: रांची में गरजे 'शॉटगन' शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- रघुवर सरकार के झूठ वादों से त्रस्त हो चुकी है जनता


भारत का ग्रोथ सबसे बेहतर
6 साल में जीएसटी के सबसे निचले स्तर पर पहुंचने पर उन्होंने कहा कि विकास की गति तेजी से बढ़ रही है, कभी भी एक रफ्तार से विकास नहीं होता है. आने वाले समय में 5 ट्रिलीयन की अर्थव्यवस्था बनेगी और भारत आर्थिक शक्ति बनेगा. उन्होंने यह भी कहा कि जी-20 के देश में जो भी विकासशील देश है उसमें भारत का ग्रोथ सबसे अच्छा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details