झारखंड

jharkhand

बरकट्ठा के बरकनगंगो में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, अधिकारियों ने सुनी लोगों की समस्या

By

Published : Jan 26, 2020, 12:39 PM IST

हजारीबाग के बरकट्ठा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम के तहत जनता दरबार आयोजित की गई. कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन उपविकास आयुक्त विजया जाधव और विधायक अमित कुमार यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया.

बरकठ्ठा के बरकनगंगो में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम, प्रशिक्षु IAS समेत स्थानीय विधायक भी रहे मौजूद
दीप प्रज्वलित करते लोग

हजारीबागः सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शनिवार को हजारीबाग के बरकट्ठा प्रखंड के पंचायत बरकनगंगो में पूर्व कार्यक्रम के तहत जनता दरबार आयोजित की गई. कार्यक्रम में उपविकास आयुक्त विजया जाधव, प्रशिक्षु आइएस समीरा एस और स्थानीय विधायक अमित कुमार यादव मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- लोहरदगा में 3 दिन बाद कर्फ्यू में चंद मिनटों की छूट, इन निर्देशों का करना होगा पालन

डीडीसी ने विभाग को निर्देशित किया

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन उपविकास आयुक्त विजया जाधव और विधायक अमित कुमार यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया. मौके पर मतदाता दिवस के अवसर पर जनता दरवार में लोगो को शपथ डीडीसी ने दिलाई. जनता दरबार में विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाए गए थे. मौके पर आम लोगों ने वृद्धा, विधवा, विकलांग पेंशन, पीएम आवास, पेयजल की समस्या को रखा. कई लोगों ने लिखित में भी आवेदन किए. मौके पर डीडीसी ने विभाग को निर्देशित किया और कहा कि जल्द समस्या को निष्पादित करें.

जनता दरबार में विधायक अमित कुमार यादव ने दाखिल खारिज, आवासीय, जाति प्रमाण पत्र निर्गत करने में देरी का आरोप लगाया. वही पशु चिकित्सा पदाधिकारी नहीं रहने से किसानों की समस्या को रखा. मौके पर डीडीसी ने सीओ निर्मल सोरेन को दुबारा समस्या नहीं आने देने को की बात कही. जनता दरबार में आए लोगों ने कहा कि मुख्यालय के पदाधिकारी उनके गांव आए यह बहुत अच्छी बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details