झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः आदर्श मध्य विद्यालय स्थानांतरण को लेकर विरोध रैली

हजारीबाग में मध्य विद्यालय बड़कागांव को पुनर्वास कॉलोनी में स्थानांतरित किए जाने के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने रैली निकाली और आम सभा की. इस अवसर पर मुख्य अतिथि लोकनाथ महतो ने लोगों को संबोधित किया.

By

Published : Jul 27, 2019, 10:52 PM IST

आक्रोशित ग्रामीण

हजारीबाग: जिले के बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में एनटीपीसी द्वारा आदर्श मध्य विद्यालय बड़कागांव को पुनर्वास कॉलोनी में स्थानांतरित किए जाने के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने रैली निकाली और आम सभा की. आम सभा में किसी भी कीमत में आदर्श मध्य विद्यालय को एनटीपीसी के पुनर्वास कॉलोनी में स्थानांतरित नहीं होने देने का निर्णय लिया गया.

देखें वीडियो

आक्रोशित ग्रामीणों ने आदर्श मध्य विद्यालय से रैली निकालकर मुख्य चौक, डेली मार्केट, दुर्गा मंडप, बेल चौक होते हुए पुनः मुख्य चौक पहुंचे. सभा की अध्यक्षता डॉ बालेश्वर महतो एवं संचालन सिविल सोसायटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने किया.


इस अवसर पर मुख्य अतिथि लोकनाथ महतो ने कहा कि आदर्श मध्य विद्यालय की ओर जिसने भी गलत निगाह से देखने का प्रयास करेगा उसकी आंख निकाल ली जाएगी. थाना नंबर 57 पर मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ कोल बैरिंग एक्ट हटाने का निर्णय लिया गया था, लेकिन आज तक इस पर अमल नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा कि पकरी बरवाडी भोक्ता स्थान स्थित मंदिर से इधर कोई भी काम कंपनी द्वारा किया जाएगा तो उसे खदेड़ दिया जाएगा. लोकनाथ महतो ने आगे कहा कि एनटीपीसी कंपनी ठग है. बोलती कुछ है और करती कुछ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details