झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का निधन, धनबाद पुलिस लाइन में दी जाएगी श्रद्धांजलि

By

Published : Apr 30, 2022, 7:50 AM IST

हजारीबाग में पदस्थापित पुलिस इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान निधन हो गया. उनके निधन से पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है. धनबाद पुलिस लाइन में उनके शव को अंतिम सलामी दी जाएगी.

Police Inspector Prabhat Kumar
Police Inspector Prabhat Kumar

हजारीबाग:जिला के कटकमसांडी पेलावल अंचल के पुलिस निरीक्षक प्रभात कुमार का निधन हो गया. उनके निधन की सूचना मिलते ही पेलावल पुलिस अंचल कार्यालय, पेलावल ओपी थाना और कटकमसांडी थाना सहित पूरे हजारीबाग पुलिस विभाग में मातम छा गया. कहा जा रहा है हजारीबाग पुलिस ने तेज तर्रार ऑफिसर को खो दिया. वे हजारीबाग, धनबाद सहित झारखंड के विभिन्न थानों में अपनी सेवा दे चुके थे.

इसे भी पढ़ें:Train Accident in Bokaro: ट्रेन की चपेट में आने से सीसीएल कर्मी की मौत, जाांच में जुटी पुलिस

दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान हुई मौत: प्रभात कुमार तीन दिनों की छुट्टी में अपने पैतृक गावं छपरा गए थे. गुरुवार को घर से वापसी के दौरान धनबाद में ट्रेन से उतरने के दौरान वे गिर गये. घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए धनबाद अस्पताल में भर्ती कराया. जहां वे जिंदगी की जंग लड़ रहे थे लेकिन, डॉक्टरों के अथक प्रयास के बाद भी उन्हें नही बचाया जा सके. शुक्रवार को धनबाद के अस्पताल में ईलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया.

धनबाद पुलिस लाइन में दी जाएगी श्रद्धांजलि :कटकमसांडी पेलावल अंचल के पुलिस निरीक्षक प्रभात कुमार 1994 बैच के दरोगा थे और एक साल पहले ही पेलावल अंचल में इंस्पेक्टर पद पर प्रोन्नति के बाद योगदान दिया था. कटकमसांडी थाना प्रभारी अरुण कुमार रवानी और पेलावल ओपी प्रभारी अभिषेक सिंह ने बताया कि धनबाद पुलिस लाइन में अंतिम सलामी के बाद शव उनके पैतृक गांव भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details