झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः ओमी चौधरी हत्या का मामला, JJMP पर पुलिस ने लगाया जांच को दिग्भ्रमित करने का आरोप

हजारीबाग के बसरिया मोहल्ला निवासी ओमी चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक के पास से चार पिस्टल भी बरामद किया गया है.

By

Published : Jun 22, 2019, 1:51 AM IST

JJMP की विज्ञप्ति

हजारीबाग/बड़कागांव: जिले के बसरिया मोहल्ला निवासी ओमी चौधरी की हत्या की जिम्मेवारी JJMP उग्रवादी संगठन ने ली है. संगठन ने पोस्टर चिपकाकर कहा है कि ओमी पहले संगठन के लिए काम करता था. लेकिन बाद में वो खुद का गिरोह बनाकर लेवी वसूलने लगा. लगातार शिकायत मिलने पर संगठन ने यह कार्रवाई की है.

पोस्टर में लिखा गया है कि आगे भी अगर कोई जनता के साथ गुंडागर्दी करेगा, तो उसका भी यही अंजाम होगा. वहीं, ओमी चौधरी हत्या मामले में पुलिस ने छापामारी करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया है. जिसके पास से गमछे में बंधे हुए चार पिस्टल बरामद किया गया है. साथ ही घटनास्थल पर फेंका गया पिस्टल भी इस चार पिस्टल में से एक है.

जानकारी के अनुसार हिरासत में लिया गया शख्स ने चारों पिस्टल को एक गमछे में बांधकर कुएं में फेंक दिया था. वो ओमी चौधरी ग्रुप का ही सदस्य बताया जाता है. घटना के समय ओमी चौधरी ग्रुप के कई लोग घटना स्थल पर उपस्थित थे. अपराधियों की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग के कारण ओमी चौधरी ग्रुप के सदस्य जवाबी कार्रवाई नहीं कर पाए. सभी सदस्य अपना हथियार हिरासत में लिए गए युवक को देकर वहां से फरार हो गए.

इस संबंध में बड़कागांव एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने कहा कि जेजेएमपी की ओर से जारी पोस्टर ने पुलिस को दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया है. जिससे कि सही जांच न हो सके. लेकिन पुलिस बारीकी से जांच करते हुए अपराधियों तक पहुंच चुकी है. एक-दो दिन में मामले का खुलासा पूरी तरह से कर दिया जाएगा. बता दें कि ओमी चौधरी की हत्या 20 जून को बड़कागांव के पूर्व विधायक लोकनाथ महतो के पेट्रोल पंप के समीप गोली मारकर की गई थी. घटना के बाद एक पिस्टल घटनास्थल पर गिरा पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details