झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 9, 2019, 11:31 PM IST

ETV Bharat / state

बरही में सीएम रघुवर दास ने लोगों से की अपील, कहा- बीजेपी को वोट देकर झारखंड में बनाएं स्थिर सरकार

हजारीबाग में तीसरे चरण में 12 दिसंबर को मतदान होगा. इसे लेकर प्रचार का अंतिम दौर चल रहा है. सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसे लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को बरही पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया.

PM Modi and CM Raghubar Das address public meeting in hazaribag
पीएम मोदी और सीएम रघुवर दास ने बरही से भरा हुंकार

हजारीबाग: जिले के बरही के रसोईया धमना मैदान में बीजेपी की जनसभा हुई, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हुंकार भरी. दोनों ने 11 प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा और बीजेपी के हाथ मजबूत करने की अपील की.

देखें पूरी खबर

पीएम मोदी और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बरही से मनोज यादव, कोडरमा से नीरा यादव, मांडू से जयप्रकाश भाई पटेल, हजारीबाग से मनीष जयसवाल, धनवार से लक्ष्मण सिंह, जमुआ से केदार हाजरा, बड़कागांव से लोकनाथ महतो, बरकट्ठा से जानकी प्रसाद यादव और सिमरिया से किशन दास के लिए वोट मांगा.

इसे भी पढ़ें:-बरही में गरजे PM मोदी, कहा- BJP फिर देगी एक मजबूत सरकार

चुनावी भाषण से पहले पीएम मोदी ने भद्रकाली और मां छिन्नमस्तिका को नमन किया. उन्होंने कहा कि यह वीरों की धरती है, जहां से बिरसा मुंडा, जयप्रकाश नारायण अटल बिहारी वाजपेई की साधना भूमि रही है. उन्होंने हजारीबाग के स्वतंत्रा सेनानी बाबू राम नारायण सिंह की भी अपने भाषण में जमकर तारीफ की.

पीएम मोदी ने कहा कि यह भीड़ आपके मिजाज को बता रही है कि आप विकास के प्रति विश्वास रखते हैं और विकास के नाम पर बीजेपी की सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि यह भीड़ पहले की सभी सभा का रिकॉर्ड को तोड़ चुकी है, जो यह बताती है कि आप मोदी को आशीर्वाद और सम्मान देने के लिए यहां पहुंचे हैं. उन्होंने अपने भाषण में भी कर्नाटक में भाजपा की उपचुनाव में जीत को लेकर कर्नाटक वासियों को शुक्रिया जाहिर किया.

इसे भी पढ़ें:-बड़कागांव में गरजे राहुल गांधी, कहा- हम दो हिंदुस्तान नहीं बनने देंगे

वहीं, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी जनसभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने अपने 5 साल के कार्यकलापों का लेखा जोखा जनता को किया. उन्होंने कहा कि विकास की हम बात करते हैं और योजनाओं को धरातल पर उतारते हैं, अब बारी आपकी आई है कि आप हमें विजय बनाकर झारखंड में स्थिर सरकार दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details