झारखंड

jharkhand

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, ट्रक की चपेट में आने से गई जान

By

Published : Mar 19, 2021, 2:09 PM IST

हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के बहेरा आश्रम मोड़ के पास NH 2 पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई है. व्यक्ति की पहचान सेलहरा निवासी 65 वर्षीय बहादुर साव के रूप में की गई है. मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया.

person died in road accident in Hazaribag
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

हजारीबाग:जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के बहेरा आश्रम मोड़ के पास NH 2 पर एक अज्ञात वाहन की चपेट मे आ जाने से बाइक सवार की मौत हो गई है. व्यक्ति की पहचान सेलहरा निवासी 65 वर्षीय बहादुर साव के रूप में की गई है. मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के समय बरही एसडीओ डॉ कुमार ताराचंद वहां से गुजर रहे थे. इस घटना को देखकर उन्होंने चौपारण थाना को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- दुमका में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला था युवक

इस बाबत उन्होंने बताया कि घटना के समय मेरी गाड़ी पीछे थी जब मै घटनास्थल पर पहुंचा तो बाइक सवार को मृत पाया लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि कोई सब्जी लदे ट्रक की चपेट में आने से यह हादसा हुआ है. जिससे इनकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि गाड़ी अभी चोरदाहा बार्डर नहीं पार किया होगा. इसको लेकर वहां तैनात पुलिस बल को अलर्ट कर दिया गया है. वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अपनी बाइक से घर से चौपारण अपने निजी काम से जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details