झारखंड

jharkhand

हजारीबागः सड़क हादसे में स्वर्ण व्यवसायी की मौत, तीन घायल

By

Published : Apr 2, 2021, 7:58 PM IST

हजारीबाद में एक अज्ञात ट्रक से कार टकरा गई, जिसमें कार सवार तिलैया के स्वर्ण व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

one man died in road accident in hazaribag
सड़क हादसे

हजारीबागः जिले के बरही थाना अंतर्गत पंचमाधो राजस्थान होटल के पास जीटी रोड पर एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें कोडरमा झुमरी तिलैया महाराणा प्रताप चौक निवासी ओमप्रकाश सोनी के पुत्र चंद्रकांत सोनी की मौत हो गई. वहीं चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें-हजारीबाग में ट्रक के टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकराई कार, दो सगे भाइयों की मौत

अज्ञात ट्रक से टकराई कार
स्वर्ण व्यवसायी चंद्रकांत उर्फ बिट्टू सोनी अपने एक रिश्तेदार की कार से कोलकाता स्थित अपनी ससुराल से दो रिश्तेदार और चालक के साथ झुमरीतिलैया घर लौट रहा था. इसी बीच पंचमाधव जीटी रोड सड़क पर खड़े एक अज्ञात ट्रक से उनकी कार की टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस घटना में मौके पर ही चंद्रकांत की मौत हो गई.

साथ ही कार में सवार कानपुर निवासी रूप किशोर (60), रूपकिशोर का पुत्र श्याम किशोर (40) और कार चालक पवन कुमार (36) घायल हो गए.

घायलों को बरही थाना पुलिस ने बरही अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया. हालांकि घायलों को परिजन अपनी सहूलियत के मुताबिक कोडरमा अस्पताल ले गए. चालक पवन कुमार के मुताबिक वे लोग कोलकाता से कार से चले थे, जिसके बाद बरकट्ठा के आसपास उसे नींद आने के बाद कार को चंद्रकांत सोनी को दे दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details