झारखंड

jharkhand

हजारीबाग: झील से वृद्ध का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 26, 2021, 7:34 AM IST

हजारीबाग के लोहसिंघना थाना क्षेत्र के झील से एक वृद्ध का शव बरामद किया गया है. हजारीबाग झील में शव को देख स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना थाना को दी. शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

old man body recovered from lake in hazaribag
झील से वृद्ध का शव बरामद

हजारीबाग: जिले के लोहसिंघना थाना क्षेत्र के झील से एक वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को जब्त कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं महत्वपूर्ण बात ये है कि समय बीत जाने के बाद भी परिजनों की ओर से किसी भी तरह का आवेदन थाने को नहीं दिया गया.

ये भी पढ़ें- चमोली हादसा: झारखंड के 12 मजदूरों की मौत, 11 शव की हुई पहचान

जांच में जुटी पुलिस

शव को हजारीबाग के झील में देख स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना थाने को दी. लोहसिंघना थाने ने मौके पर पहुंचकर शव को निकालने के लिए मुर्दा कल्याण समिति के अध्यक्ष मो. खालिद से संपर्क किया. शव को झील से निकालने के बाद उसकी पहचान बड़ा बाजार देवीदयाल लेन रोड निवासी निर्मल किशोर शर्मा के रूप में हुई है.

निर्मल किशोर शर्मा अपने घर से झील की ओर कब और क्यों गये, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. इस संबंध में लोहसिंघना थाना का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. परिजनों की ओर से किसी भी तरह की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं.आगे की कार्रवाई भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details