झारखंड

jharkhand

बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचे सांसद जयंत सिन्हा, कहा- झारखंड में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार

By

Published : Nov 22, 2019, 3:30 PM IST

हजारीबाग सदर सीट से बीजेपी प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने नामांकन किया. इस दौरान उनके साथ सांसद जयंत सिन्हा समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे. उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि झारखंड में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बननी तय है.

बीजेपी प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने किया नामांकन

झारखंड: जिले में चुनावी तापमान बढ़ता जा रहा है. तीसरे चरण के लिए नामांकन का दौर जारी है. हजारीबाग विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार मनीष जायसवाल ने शुक्रवार को नामांकन किया. इस दौरान सांसद जयंत सिन्हा के अलावा हजारों समर्थक उनके साथ मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

सांसद जयंत सिन्हा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि हजारीबाग के सभी विधानसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी की जीत होगी. उन्होंने बताया कि बड़कागांव जहां पर आजसू और बीजेपी के गठबंधन की सीट थी, इस बार गठबंधन टूटने के बाद पार्टी ने बड़कागांव से लोकनाथ महतो को चुनावी मैदान में उतारा है, वह सीट भी हमारी होगी. जयंत सिन्हा ने कहा कि झारखंड में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी.

इसे भी पढ़ें:-हजारीबाग सदर से डॉ. आरसी मेहता ने किया नामांकन, बीमार हजारीबाग को स्वस्थ्य करने का किया दावा

वहीं, मनीष जायसवाल ने कहा कि जो जनसैलाब सड़कों पर उतरा है, वह बीजेपी के कार्यकर्ता है. चुनाव में हम लोग यहां रिकॉर्ड मतों से विजय भी होंगे. जीत के बाद सबसे पहला तोहफा हजारीबाग वासियों को हर घर में पेयजल पहुंचाना होगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details