झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप

हजारीबाग: के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कोडरमा की एक महिला ने विष्णुगढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाकर चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगया है.

By

Published : Jan 22, 2020, 2:03 AM IST

molestation with women, हिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म
कॉन्सेप्ट इमेज

हजारीबाग: जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कोडरमा के झुमरी तिलैया थाना क्षेत्र की एक महिला ने विष्णुगढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाकर चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप
इस बारे में विष्णुगढ़ थाना कांड संख्या 16/2020 धारा 376 के तहत दर्ज प्राथमिकी में शबदर बाबा, आमिर बाबा, नसीम बाबा और साहबान बाबा उर्फ दुली बाबा को आरोपी बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा है कि मैं बीमार रहती थी इसी बीच पता चला कि सबदर बाबा के पास झाड़-फूंक कराने से बीमारी ठीक हो जाएगी. इसी को लेकर मैं सबदर बाबा के पास आई और उन्होंने मुझे झाड़ फूंक करने के बाद पानी पीने के लिए दिया उनके साथ वहां तीन लोग और थे पानी पीने के बाद मैं बेहोश हो गई. जब होश आया तो पता चला कि मेरे साथ उक्त चार लोगों ने दुष्कर्म किए हैं.

ये भी पढ़ें-राजधानी में खतरनाक होती वाहनों की रफ्तार, मंगलवार को हादसे में दो स्कूली छात्र सहित तीन की मौत

जान से मारने की दी थी धमकी
यह घटना अक्टूबर 2019 की है, प्राथमिकी में महिला ने कहा है कि मुझे होश आने के बाद उक्त चारों व्यक्ति ने कहा कि हल्ला नहीं करना है. हल्ला करने पर तुम्हारे पति और बेटे को मरवा देंगे, इसे लेकर मैं किसी को उस समय कुछ नहीं बोली कुछ दिन बीतने के बाद मुझे लगा कि इस तरह की घटना किसी दूसरे के साथ नहीं हो इसलिए थाना में आकर प्राथमिकी दर्ज करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details