झारखंड

jharkhand

किसान रैली की तैयारी को लेकर विधायक ने की बैठक, 20 फरवरी को होगी रैली

By

Published : Feb 11, 2021, 11:24 PM IST

चौपारण विधायक उमा शंकर अकेला के आवास पर किसान रैली की तैयारी को लेकर बैठक हुई. कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष विकास यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए विधायक शंकर अकेला ने कहा कि हजारीबाग के मटवारी मैदान में 20 फरवरी को आयोजित रैली के माध्यम से झारखंड के साथ-साथ पूरे देश को एक संदेश देना है.

prepration for farmer rally in hazaribagh
हजारीबाग में किसान रैली की तैयारी

हजारीबाग: चौपारण विधायक उमा शंकर अकेला के आवास पर किसान रैली की तैयारी को लेकर बैठक हुई. कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष विकास यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए विधायक शंकर अकेला ने कहा कि हजारीबाग के मटवारी मैदान में 20 फरवरी को आयोजित रैली के माध्यम से झारखंड के साथ-साथ पूरे देश को एक संदेश देना है. दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में झारखंड के किसान भी कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए संकल्पित हैं.

यह भी पढ़ें:यूरेनियम के रेडिएशन से तबाह हो रही जादूगोड़ा के लोगों की जिंदगी, जान जोखिम में डालकर परमाणु के सपने को कर रहे पूरा

विधायक ने कहा कि ऐतिहासिक किसान रैली आगे का भविष्य तय करेगा. विधायक ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में ट्रैक्टर के साथ किसान रैली में शामिल हों. इसके लिए गांवों में किसानों के बीच प्रचार करें. विधायक ने नारा दिया-"चलेगा ट्रैक्टर उड़ेगी धूल, न रहेगी भाजपा न रहेगा फूल".

ABOUT THE AUTHOR

...view details