झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 29, 2022, 9:42 PM IST

ETV Bharat / state

साइकिल बनवाने निकले दो नाबालिग रास्ते से लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

हजारीबाग में साइकिल बनवाने निकले दो नाबालिग रास्ते से लापता हो गए (Minors In Hazaribag Missing). परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है. इसको लेकर उन्होंने थाने में आवेदन दिया है.

minors in Hazaribag missing
साइकिल बनवाने निकले दो नाबालिग रास्ते से लापता

हजारीबाग: हजारीबाग के कोर्रा थाना क्षेत्र में साइकिल बनवाने निकले दो नाबालिग लापता हो गए (Minors In Hazaribag Missing). इससे हड़कंप मचा है. घरवालों ने थाने में आवेदन दिया है और लड़कों को खोजने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-अब नौकरी में भी तारीख पर तारीख, भड़के युवाओं ने सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ लगाया नारा

बता दें कि कोर्रा थाना क्षेत्र के दीपू बड़ा स्थित कनहरि में रहने वाले तीन नाबालिग शाम 4:00 बजे अपने घर से साइकिल बनवाने के लिए निकले थे, जिसमें दो नाबालिग घर नहीं
पहुंचे. इसके बाद परिजनों ने दोनों को ढूंढ़ने की कोशिश की. लेकिन उन्हें असफलता ही हाथ नहीं लगी, जिसके बाद दोनों के परिजनों ने कोर्रा थाने में आवेदन दिया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों बच्चे दोस्त हैं, उनके घर नहीं पहुंचने पर माता-पिता परेशान हैं.

इस संबंध में बताया जा रहा है कि तीन नाबालिगों में से एक वापस लौट आया. दोनों की साइकिल विकासनगर में रास्ते में पड़ी मिली है. इस संबंध में परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चे रोज बर्ड स्कूल में पढ़ते हैं और वह घर से साइकिल बनवाने के लिए निकले थे. आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उनका अपहरण कर लिया है. इसकी शिकायत कोर्रा थाने को दी गई है दोनों में से किसी के पास मोबाइल नहीं है.

इस मामले को लेकर कोर्रा थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी ने बताया कि जानकारी मिली है, परिजनों ने आवेदन भी दिया है. उसी के आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी है. पुलिस बच्चों को जल्द से जल्द तलाशने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details