झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगल ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

हजारीबाग मे कोडवा जंगल में एक युवक और नाबालिग का शव पेड़ से लटकता पाया गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 24, 2021, 6:49 PM IST

प्रेमी युगल ने दी जान
प्रेमी युगल ने दी जान

हजारीबागः जिले के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र के कोडवा जंगल में युवक और नाबालिग का शव पेड़ से लटकता पाया गया. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी और पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हजारीबाग पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

यह भी पढ़ेंःरांचीः सिर कटी लाश की पुलिस ने गुत्थी सुलझाई, दुष्कर्म का विरोध करने पर हुई थी हत्या

हजारीबाग के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नरकी गांव के कोड़वा जंगल में युवक और नाबालिग का शव बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

मृतक की पहचान नरकी कला निवासी कृष्णा उर्फ शिबू करमाली (18) के रूप में हुई. स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों में कुछ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी नहीं थी.

इसी बीच मृतका के पिता ने उसकी शादी किसी दूसरे जगह कर दी . इसकी सूचना पाने के बाद प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर लिया. फंदा बनाने के लिए साड़ी का सहारा लिया गया. वहीं अब पूरे मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है . घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है और कई तरह की बातें को लेकर चर्चा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details