झारखंड

jharkhand

अगर हमारी सरकार बनती है तो महिलाओं की सुरक्षा होगी पहली प्राथमिकता: बाबूलाल मरांडी

By

Published : Dec 2, 2019, 11:13 PM IST

हजारीबाग में बाबूलाल मरांडी ने जनसभा का आयोजन किया गया. इस दौरान उन्होंने रांची में हुए युवती के साथ गैंगरेप पर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आम जनता को सुरक्षा भी नहीं दे पा रही है. अगर उनकी सरकार बनती है तो महिलाओं की सुरक्षा पहली प्राथमिकता होगी.

JVM organized a huge public meeting in Hazaribagh
हजारीबाग में जेवीएम ने की विशाल जनसभा

हजारीबाग:विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों का ताबड़तोड़ चुनावी सभा हो रहा है. झामुमो 81 विधानसभा में चुनाव लड़ रही है और हर एक विधानसभा में चुनावी प्रचार प्रसार भी जोर-शोर से कर रही है. इसी क्रम में बाबूलाल मरांडी की ओर से हजारीबाग सदर विधानसभा में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होंने पार्टी की प्राथमिकताओं को बताया.

देखें पूरी खबर

राज्य में विधि-व्यवस्था धूमिल
बाबूलाल मरांडी ने रांची में हुए युवती के साथ गैंगरेप पर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि अब सरकार का जाने का वक्त आ गया है. सरकार आम जनता को सुरक्षा भी नहीं दे पा रही है. सरकार सिर्फ बड़े-बड़े वादे कर रही हैं. उन्होंने गैंगरेप के मामले में तीखा हमला करते हुए कहा कि राज्य में विधि-व्यवस्था धूमिल हो गई है. अगर हमारी सरकार बनती है तो महिलाओं की सुरक्षा पहली प्राथमिकता होगी.

हर मोर्चे पर विफल सरकार
हजारीबाग विधानसभा क्षेत्र में बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पार्टी की प्राथमिकता बताते हुए हजारीबाग सदर विधानसभा से जेवीएम प्रत्याशी मुन्ना सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे. कार्यक्रम के दौरान बाबूलाल मरांडी रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा और उसे हर मोर्चे पर विफल करार दिया.

मूलभूत सुविधा को प्राथमिकता
मरांडी ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वे शिक्षा, पेयजल, सड़क, जमीन अधिग्रहण और विस्थापन जैसी मूलभूत सुविधा को प्राथमिकता देंगे. वहीं, हजारीबाग से जेवीएम प्रत्याशी मुन्ना सिंह ने कहा कि लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है. हजारीबाग में जनता चुनाव लड़ रही है वे नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details