झारखंड

jharkhand

लघु और मध्यम क्षेत्र के एंटरप्रेन्योरों के साथ जयंत सिन्हा का संवाद, आत्मनिर्भर भारत को मिलेगा बल

By

Published : Jun 30, 2020, 3:34 AM IST

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा ने झारखंड के 50 सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम क्षेत्र के एंटरप्रेन्योरों के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए. अपने हजारीबाग स्थित आवास से सांसद ने संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के आह्वान ने लोगों में नई ऊर्जा का संचार किया है.

Jayant Sinha interacts with entrepreneurs in hazaribag
जयंत सिन्हा

हजारीबाग: सांसद जयंत सिन्हा ने आत्मनिर्भर भारत को गति देने के लिए झारखंड के 50 लघु और मध्यम क्षेत्र के एंटरप्रेन्योरों के साथ संवाद किया. हजारीबाग स्थित अपने आवास से सांसद ने ऑनलाइन संवाद में हिस्सा लिया. जहां उन्होंने एंटरप्रेन्योरों को भरोसा दिलाया कि वे भारत सरकार के साथ कदम बढ़ाएं, सरकार उन्हें आगे बढ़ाने में मदद करेगी.

एंटरप्रेन्योरों के साथ जयंत सिन्हा का संवाद
एंटरप्रेन्योरों के साथ ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के आह्वान ने एमएसएमई सेक्टर में नई ऊर्जा का संचार किया है. वहीं, नितिन गडकरी और निर्मला सीतारमण की ओर से घोषित प्रावधानों से इस अभियान को आवश्यक बल मिल रहा है. इस दौरान लघु उद्योग चलाने वाले लोगों ने अपनी बातों को भी रखा और उन्होंने अपनी समस्याओं को सांसद के सामने रखा.

ये भी पढ़ें- साहिबगंज व्यवसायी हत्या मामले में बोले डीजीपी, कहा- जल्द कानूनी शिकंजे में होगा अपराधी

एंटरप्रेन्योरों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के आह्वान पर कई सेक्टर में ऊर्जा का संचार हुआ है और लोगों को बल भी मिल रहा है. आने वाले समय में वे लोग और भी अधिक प्रयास करेंगे. संवाद के दौरान ऑनलाइन जुड़े लोगों ने बताया कि वे देश की प्रगति में अपना हिस्सेदारी भी सुनिश्चित करेंगे. सांसद ने इस दौरान लोकल फोर वोकल पर भी चर्चा की. इसे लेकर जयंत सिन्हा ने स्पष्ट किया कि ऐसे लोग जो लघु उद्योग को गति दे रहे हैं उन्हें उचित माहौल भी दिया जाएगा, ताकि वे अपना उत्पाद बेच सकें. इस संवाद के बाद झारखंड के लघु और मध्यम क्षेत्र के एंटरप्रेन्योरों में उत्साह भी बढ़ा है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details