झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव 2019 की तैयारी, विधायक जानकी प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में जुट गई है. वहीं, इस बार 65 प्लस का नारा दिया गया है.

By

Published : Sep 18, 2019, 10:01 AM IST

Updated : Sep 18, 2019, 10:21 AM IST

विधायक जानकी प्रसाद यादव ने दिया जीत का मंत्र

हजारीबाग: विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में जंग लड़ने के लिए कमर कस रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने इस बार चुनाव में जीत हासिल करने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ मैदान में उतरने की तैयारी की है. सीएम के नाम पर जनता से वोट मांगने की कोशिश की जा रही है. वहीं, दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीते 100 दिनों में किए गए विकास कार्यों को लेकर भी जनता से वोट लेने की तैयारी बीजेपी की पूरी है.

देखें पूरी खबर


इस बात की जानकारी विधायक जानकी प्रसाद यादव ने दी है. उनका कहना है कि जिस तरह मोदी सरकार ने 100 दिनों के अंदर धारा 370 और तीन तलाक के मामले में बड़ा कदम उठाया है, उससे जनता काफी खुश है. उम्मीद यही है कि जनता प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए कार्यों को सराहेगी और एक बार फिर से झारखंड के विकास के लिए उन्हें चुनेगी. मुख्यमंत्री रघुवर दास के द्वारा जनता के बीच जो विकास कार्य किए गए उनसे भी जनता के बीच खुशी की लहर है. हमें यकीन है कि इस बार राज्य की जनता बीजेपी को भारी मतों से जिताएगी. वहीं, बहुमत से सरकार बानाने में जनता बीजेपी के साथ है.

ये भी पढ़ें- आज अमित शाह जामताड़ा में फूंकेंगे चुनावी बिगुल, जन आशीर्वाद यात्रा की करेंगे शुरुआत

बता दें कि, आज केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज करेंगे. यात्रा के जरिए लोगों को सरकार के द्वारा किेए गए विभिन्न विकास कार्यों को उजागर किया जाएगा जिससे लोग जागरूक हो सकें और बीजेपी को भारी वोट दे सके.

Last Updated : Sep 18, 2019, 10:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details