झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में हार्डकोर नक्सली बिडियो मुंडा गिरफ्तार, मोबाइल और तीन मोटरसाइकिल बरामद

By

Published : Jan 3, 2021, 9:02 PM IST

हजारीबाग में पुलिस ने हार्डकोर नक्सली बिडियो मुंडा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया है. पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के दौरान नक्सली को गिरफ्तार किया है.

hardcore-naxalite-bideo-munda-arrested-in-hazaribag
नक्सली बिडियो मुंडा गिरफ्तार

हजारीबाग: जिले में पुलिस ने इन दिनों टीपीसी उग्रवादी संगठन का कमर तोड़ कर रख दिया है. एक बार फिर हजारीबाग पुलिस ने हार्डकोर नक्सली बिडियो मुंडा उर्फ सुरजीत मुंडा को गिरफ्तार किया है. बिडियो मुंडा हजारीबाग के ही चरही थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

सर्च ऑपरेशन के दौरान नक्सली गिरफ्तार

घटना के बारे में पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें नक्सली बिडियो मुंडा को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि छापेमारी दल को देखकर एक व्यक्ति जंगल की ओर भागता हुआ देखा गया, जब उसे पकड़ा गया और उससे गहनता से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम बिडियो मुंडा बताया.

इसे भी पढे़ं: हजारीबाग में 1 साइबर अपराधी गिरफ्तार, लड़कियों की तस्वीर भेजकर करता था ठगी

व्यापारियों से वसूलता था लेवी

पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है, पता चला है कि चरही थाना में दो अलग-अलग मामले में वह वांछित है, उसके पास से एक मोबाइल और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है, वह क्षेत्र में दहशत फैलाकर कोयला व्यापारियों से लेवी वसूलता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details