झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नरेंद्र मोदी का अनोखा प्रशंसक, जानकर हो जाएंगे हैरान

हजारीबाग के महेंद्र मेंस पार्लर का संचालक ठाकुर महेंद्र कुमार ने भाजपा के जितने का इजहार अलग तरीके से मनाया है. वह अपने मेंस पार्लर में आने वाले ग्राहक को फ्री में बाल और दाढ़ी बना रहा है. उसका कहना है कि वह बीजेपी के जीत से काफी खुश है.

By

Published : May 24, 2019, 6:38 PM IST

मेंस पार्लर का संचालक ठाकुर महेंद्र कुमार

हजारीबाग: भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड बहुमत से एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी और उनके घटक दल में खुशी की लहर है तो वहीं, उनके जीते हुए उम्मीदवार और समर्थक जश्न मना रहे हैं. कहा जाए तो भारत की आधी आबादी जश्न के माहौल में डूबी हुई है. जहां एक ओर भाजपा के समर्थक अपने-अपने ढंग से खुशी मना रहे हैं तो दूसरी ओर जिले में एक ऐसा भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फैन है जो कुछ अलग ही अंदाज में खुशी मना रहा है.

देखे पूरा वीडियो

हजारीबाग के नवाबगंज स्थित महेंद्र मेंस पार्लर का संचालक ठाकुर महेंद्र कुमार की खुशी मनाने का तरीका कुछ अलग ही है, जो 2 दिनों से अपने दुकान में आने वाले हर एक ग्राहक को निशुल्क सेवा दे रहा है. महेंद्र अपने मेंस पार्लर में आने वाले ग्राहक को फ्री में बाल और दाढ़ी बना रहा है. भारतीय जनता पार्टी को आए प्रचंड बहुमत सो वो काफी शुश है.

वही, ग्राहकों ने भी कहा है कि चुनाव प्रचार के दौरान महेंद्र ने कहा था कि अगर प्रधानमंत्री मोदी फिर से सत्ता में आसीन होते हैं तो वह अपने ग्राहक को दो दिनों तक निशुल्क सेवा देगा. वहीं, एक स्थानीय ग्राहक ने कहा हैं कि महेंद्र प्रधानमंत्री का बहुत बड़ा फैन है और वह जिस तरह से खुशी बना रहा है यह अनोखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details