झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 8, 2021, 6:18 PM IST

ETV Bharat / state

हजारीबाग में मरीज को अस्पताल के बजाय पहुंचाया एसपी कार्यालय, आप भी जानें क्या है मामला

हजारीबाग में एक परिवार मरीज को इलाज कराने के बजाय उसे लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गया, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गया. पीड़ित परिवार पर आपसी विवाद में जानलेवा हमला किया गया था. उनका आरोप है कि स्थानीय थाना मामले में संज्ञान नहीं ले रहा है. इसलिए वो इंसाफ की गुहार लगाने एसपी कार्यालय पहुंच गए.

family-reached-sp-office-with-patient-in-hazaribag
मरीज पहुंचा एसपी कार्यालय

हजारीबाग: पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सोमवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जब एक घायल व्यक्ति को उसके परिजन अस्पताल ले जाने के बजाय एसपी कार्यालय ले आए और कहा कि हमें मदद करें.


इसे भी पढे़ं: हजारीबागः बस और टेंपो में भिड़ंत, एक बच्ची की मौत, चार घायल


हजारीबाग पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक घायल व्यक्ति को लेकर उसके परिजन एसपी से शिकायत करने के लिए पहुंच गए. शिकायतकर्ता का कहना रहा कि मुझे एसपी से मिलना है, तभी मैं इलाज कराने के लिए जाऊंगा. हजारीबाग के मेरु में आपसी विवाद में एक व्यक्ति के ऊपर जानलेवा हमला किया गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर आपस में मारपीट हुई है. पीड़ित परिवार का कहना है कि उसे स्थानीय स्तर पर पुलिस से मदद नहीं मिल रही है, इस कारण से वह एसपी कार्यालय पहुंच गया, जहां उन्होंने इंसाफ की गुहार लगाई. एसपी कार्तिक एस ने तत्काल उसे सदर अस्पताल भेजने की व्यवस्था किया और मामले की जांच कराने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details