झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा, अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

हजारीबाग के एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर तोड़फोड़ की. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया.

By

Published : Jul 30, 2019, 12:07 AM IST

मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

हजारीबाग:जिले के एक निजी अस्पताल में इलाज कराने आए एक मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले को शांत कराया.

देखें पूरी खबर

हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर उत्पात मचाया. उन्होंने आईसीयू में घुसकर भी तोड़फोड़ की. अस्पताल के कई कमरों को भी क्षतिग्रस्त किया गया. जिसमें लगभग लाखों का नुकसान हो गया. तोड़फोड़ के बाद स्थानीय प्रशासन और तीन थाना प्रभारी के साथ डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया.

इसे भी पढ़ें:-पुलिस ने कसा शिकंजा, पशु तस्करों में मचा हड़कंप

मृतक के परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही बरतने के कारण विनोद कुमार की मौत हो गई. उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर मौत के बाद भी जानकारी नहीं देने का आरोप लगाया. परिजनों का यह भी कहना है कि मौत के बाद उसे रांची मेदांता अस्पताल बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन से विनोद कुमार के 4 बच्चों की परवरिश की मांग की. वहीं, अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि मरीज की मौत लापरवाही से नहीं हुई है, बल्कि उसे सीने में दर्द उठा और कार्डियक अटैक से मौत हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details