झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 10, 2019, 8:22 PM IST

ETV Bharat / state

12 दिसंबर को तीसरे चरण का मतदान, थम गया चुनावी बिगुल, जिला प्रशासन चुस्त

झारखंड में तीसरे चरण के मतदान को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. चुनाव में किसी प्रकार की कोई अनहोनी न हो इसके लिए जगह-जगह पर कड़ी सुरक्षा लगा दी गई है.

Election campaign ends in Hazaribag
तीसरे चरण का मतदान के लिए तैयारी पूरी

हजारीबाग: तीसरे चरण का मतदान 12 दिसंबर को होना है. इसे लेकर चुनाव प्रचार में लाउडस्पीकर का शोर बंद हो गया है. सभी दल के प्रत्याशी अब डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट मांगने की अपील कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

बरही विधानसभा में भी चुनावी लाउडस्पीकर बंद हो गया है. यहां कुल 402 बूथों पर 12 दिसंबर को वोटिंग होगी. जिसमे चंदवारा में 53 बूथ, बरही में 123 बूथ, पदमा में 54 बूथ और चौपारण में 172 बूथों पर चुनाव होगा.

इसे भी पढ़ें:-पाकिस्तान-कांग्रेस और आरजेडी की एक जुबान, विश्व का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी परिवार है गांधी परिवार: संबित पात्रा

चौपारण प्रखंड में लगभग 1 लाख 21 हजार मतदाता हैं, वहीं सुरक्षा के दृष्टिकोण से बूथ संख्या 6 ढोडीया को मध्य विद्यालय देहर और बूथ संख्या 67 को सिरकोनी में रिलोकेट किया गया है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से चौपारण प्रखंड में 10 सीएसपीएफ का क्लस्टर बनाया गया है. जिसमें चार बीएसएफ की कंपनी और 6 छत्तीसगढ़ की कंपनी तैनात रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details