झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः बंद खदान के तालाब में डूबने से दिव्यांग की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हजारीबाग में बंद खदान के तालाब में डूबने से एक दिव्यांग की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह एक दिन से लापता था, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Jun 23, 2019, 4:51 PM IST

तालाब की तस्वीर

हजारीबाग: जिले के दारू थाना अंतर्गत एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई. युवक का नाम राजाराम बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देर शाम वह घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा. इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई और घर के लोग तलाश में निकल गए. रात तक किसी को कुछ पता नहीं चला, सुबह उसका शव तालाब से बरामद हुआ.

घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

2008 में उत्खनन के लिए लीज पर सरकार द्वारा एक कंपनी को पत्थर काटने का काम दिया गया था. इसके बाद उत्खनन कार्य कुछ दिनों के बाद बंद हो गया. जहां उत्खनन हो रहा था वहां तालाब बन गया और स्थानीय लोग उसे कपड़े धोने और नहाने के लिए उपयोग करते थे. उसी तालाब में डूबने से युवक की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें-झारखंड में विस्तार में जुटी LJP, 12 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी पार्टी

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. युवक के बारे में बताया जाता है कि वह दिव्यांग था. न ही वह बोल पाता था और न ही वह सुन सकता था और उसे तैरना भी नहीं आता था. परिजनों का मानना है कि दुर्घटनावश उसकी मौत हो गई है. जिस कारण किसी भी तरह का मामला थाने में दर्ज नहीं कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details