झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः रेलवे ट्रैक के पास मिला नाबालिग लड़के का शव, हत्या की आशंका

हजारीबाग में एक 12 साल के एक बच्चे का शव रेलवे ट्रैक के पास से मिला है. आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को छिपाने के इरादे से अपराधियों ने शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.

By

Published : May 15, 2019, 3:17 PM IST

Updated : May 15, 2019, 5:42 PM IST

नाबालिग लड़के का शव

हजारीबाग: जिले में एक 12 साल के एक बच्चे का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला है. आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के इरादे से अपराधियों ने शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.

गणेश कुमार सीटू का बयान
हजारीबाग में हैवानियत की एक बड़ी घटना बुधवार को देखने को मिली है. जहां 12 वर्षीय प्रिंस कुमार की हत्या कर शव को छिपाने की नियत से पुल से मालगाड़ी पर फेंकने की कोशिश की गई. लेकीन शव रेलवे ट्रैक पर गिर गया. वहीं, मालगाड़ी के गुजरने के दौरान मृतक के पैर भी कट गए. घटना पदमा थाना क्षेत्र के मिस्त्री मोहल्ले की है. घटना के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. शव की शिनाख्त प्रिंस के रूप में हुई है, अपने नानी घर में रहता था. घर में ही गृह प्रवेश के कार्यक्रम का आयोजन भी था. जबकि प्रिंस की दादी का घर पटना में है. वहीं, घर में मातम पसरा हुआ है. शव को हजारीबाग सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया.
Last Updated : May 15, 2019, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details