झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लड़की से छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने आदेशपाल पर किया हमला, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

हजारीबाग जिले के बरकट्ठा परियोजना बालिका उच्च विद्यालय में कुछ मनचलों ने आदेशपाल की पिटाई कर दी. जिनका इलाज सदर अस्पताल में जारी है. आदेशपाल ने मनचलों को लड़की से छेड़छाड़ के लिए रोका था. जिस कारण उनकी पिटाई कर दी गई.

By

Published : Jul 7, 2023, 10:59 PM IST

boys beat peon in hazaribag
boys beat peon in hazaribag

हजारीबाग: जिले में लड़की के साथ छेड़खानी करने वाले मनचलों को रोकना आदेशपाल को भारी पड़ गया. मनचलों ने आदेशपाल की पिटाई कर दी. आदेशपाल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना जिले के बरकट्ठा का है. जहां के बरकट्ठा परियोजना बालिका उच्च विद्यालय के बाहर कुछ मनचले लड़के लड़की से छेड़खानी कर रहे थे. मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:नशेड़ी युवक ने लड़की से की छेड़खानी, ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, किया पुलिस के हवाले

प्राप्त जानकारी के अनुसार, परियोजना बालिका उच्च विद्यालय बरकट्ठा में सुबह जब स्कूल खुली तो बच्चियां स्कूल गेट के पास पहुंची. उसी समय कुछ युवक भी वहां पहुंचे और बच्चियों से छेड़छाड़ करने लगे. वहीं पास में आदेशपाल खड़े थे. आदेशपाल ने जब ये देखा तो उन्होंन इसका विरोध किया और युवकों को छेड़खानी करने से रोका. इसपर उन मनचले युवकों ने बिना कुछ सोचे समझे आदेशपाल पर वार कर दिया. इससे आदेशपाल चितरंजन यादव बुरी तरह घायल हो गए. घायल होने पर वह चिल्लाने लगे. उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य शिक्षक जब तक घटना स्थल पर पहुंचे, तब तक मनचले भाग खड़े हुए.

विधायक ने पुलिस को दिया कार्रवाई का निर्देश: शिक्षको द्वारा घायल आदेशपाल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय विधायक अमित कुमार यादव भी परियोजना बालिका उच्च विद्यालय पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. मामले को लेकर उन्होंने पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. वहीं घटना के बाद आदेशपाल चितरंजन यादव द्वारा लिखित शिकायत थाना को दिया गया है.

मामले को लेकर बरकट्ठा थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गौतम कुमार गुप्ता, पिता संजय प्रसाद गुप्ता, बरकट्ठा और राहुल प्रसाद उर्फ नन्हकू पिता लक्ष्मण प्रसाद बरवां को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details