झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 4, 2020, 4:44 AM IST

ETV Bharat / state

हजारीबाग में आज 7 स्थानों पर लगाई जाएगी कोरोना जांच शिविर

हजारीबाग को कोरोना से मुक्त कराने के लिए बड़ा अभियान इन दिनों स्वास्थ्य विभाग चला रही है. इसको लेकर बुधवार को चार स्थानों पर निशुल्क कोरोना जांच शिविर लगाया जाएगा.

corona test camp in hazaribag
कोरोना जांच शिविर

हजारीबागः जिला को कोरोना से मुक्त कराने के लिए जिला स्वास्थ्य बड़ा अभियान चला रही है. इसी कड़ी में बुधवार को चार स्थानों पर निशुल्क कोरोना जांच शिविर लगाया जाएगा. कोविड-19 संक्रमण की जांच के लिए शहरी क्षेत्र के 7 स्थानों पर विशेष कोरोना जांच शिविर लगाई जाएगी. इस बात की जानकारी सिविल सर्जन ने दी है.

जिला समाहरणालय
यहां लगाए जाएंगे शिविर

निगम क्षेत्र के ट्रॉमा सेंटर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंडई व खिरगांव, रेलवे ऑफिस, डीवीसी जूनियर स्कूल के पास, ओमप्रकाश क्लीनिक, डिस्ट्रिक्ट मोड़ और एमटीसी में सुबह 9:00 से जांच शिविर लगाया जाएगा. कोविड-19 जांच शिविर को सफल बनाने के लिए लैब टेक्नीशियन, एएनएम, एमपीडब्ल्यू की प्रतिनियुक्ति की गई है. साथ ही आयोजन के लिए मॉनिटरिंग टीम, मैनेजमेंट टीम, लॉजिस्टिक टीम, रिपोर्ट रिस्पांस टीम का गठन किया गया है.

इसे भी पढ़ें- आरएनवाईएम कॉलेज में अवैध वसूली का मामला, कुलपति ने शुरू की जांच

स्वास्थ्य विभाग की अपील

स्वास्थ्य विभाग में हजारीबाग नगर निगम क्षेत्र के रहने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वह स्वयं आकर शिविर में आएं और अधिक से अधिक लोग अपनी जांच कराएं ताकि हजारीबाग क्षेत्र को कोरोना मुक्त किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details