झारखंड

jharkhand

सियासी घमासान के बीच कांग्रेस विधायक का बयान, कहा- 50 करोड़ में भी नहीं बिकेगा उमाशंकर अकेला

By

Published : Jul 26, 2021, 5:31 PM IST

झारखंड सरकार (Jharkhand Government) गिराने की साजिश मामले में नेताओं का लगातार बयानबाजी जारी है. जहां सत्तादल के विधायक लगातार बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं. वहीं बीजेपी भी इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रही है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों ने कई खुलासे किए हैं. बताया जा रहा है कि मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी, कांग्रेस के 3 विधायकों के संपर्क में थे और उनके साथ 15 जुलाई को दिल्ली भी गए थे. वहीं अब कांग्रेस विधायक उमाशंकर अकेला (MLA Umashankar Akela) ने कहा है कि हमलोग सेकुलर विचारधारा के हैं, 50 करोड़ में भी उमाशंकर अकेला नहीं बिक सकता है.

ETV Bharat
उमाशंकर अकेला

हजारीबाग:झारखंड में सियासी घमासान के बीच बरही विधायक उमाशंकर अकेला (MLA Umashankar Akela) ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा की हमलोग सेकुलर विचारधारा के व्यक्ति हैं, हमलोगों ने मिलकर राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार (Hemant Soren Government) बनाई है, तो फिर हमलोग उनके खिलाफ क्यों जाएंगे. उन्होंने कहा कि रांची के ली-लैक होटल से जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है उससे मेरा किसी भी प्रकार का कोई संपर्क नहीं है.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Government: विधायक खरीद फरोख्त मामला, मंगलवार को कांग्रेस रखेगी अपना स्टैंड



बरही विधायक उमाशंकर अकेला ने राज्य में सरकार गिराने की साजिश मामले में ईटीवी भारत से बात की. उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए यह साफ किया है की हमलोग राष्ट्रीय दल में शामिल हैं, किसी भी प्रकार की बातचीत के लिए हमलोगों को आलाकमान के पास दिल्ली आना जाना पड़ता है, लेकिन इस बार की दिल्ली ट्रिप शुद्ध रूप से आपसी ट्रिप था. उन्होंने बरकट्ठा विधायक का जिक्र करते हुए कहा की उनके परिजन की तबीयत ज्यादा खराब थी, जिसके वजह से उनका इलाज दिल्ली के मेदांता अस्पताल में करवाने की बात थी, इसी वजह से हमलोग दिल्ली गए थे.

कांग्रेस विधायक उमाशंकर अकेला



पकड़े गए लोगों से कोई संपर्क नहीं: उमाशंकर अकेला

विधायक उमाशंकर अकेला से जब पूछा गया कि ऐसी बातें भी सामने आ रही है की रांची से पकड़े गए लोगों से आपका कोई कनेक्शन है? इस बात पर उन्होंने कहा की एक फ्लाइट में काफी लोग रहते हैं, सभी से आपका कोई वास्ता हो ये जरूरी नहीं है, मैं अपने पर्सनल काम से उस फ्लाइट से गया था, अब उस फ्लाइट में कौन-कौन सफर कर रहे थे, मुझे इसकी जरा भी भनक नहीं है, अगर पकड़े गए लोगों से मेरा संपर्क है, तो उनलोगों के पास मेरा कॉल डिटेल जरूर होगा, उसी से सारे मामले का पटाक्षेप हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें: सरकार गिराने की साजिश मामले में बड़ा खुलासा, गिरफ्तार आरोपियों का कबूलनामा चौंकाने वाला, पढ़ें रिपोर्ट



दिल्ली में किसी भी नेता से नहीं हुई बात: उमाशंकर अकेला

फ्लाइट का टिकट को लेकर उमाशंकर अकेला ने कहा कि अमित यादव के परिजन की तबीयत खराब होने की सूचना और दिल्ली जाने को लेकर मैंने ही अमित यादव को अपना टिकट साथ में कटवाने की बात कही थी, लेकिन दिल्ली जाने के बाद हमलोगों ने किसी भी पार्टी के नेताओं से मुलाकात नहीं की है.



50 करोड़ में भी नहीं बिकेगा उमाशंकर अकेला


पैसे की बात को लेकर बरही विधायक ने अपना रुख साफ करते हुए कहा की कोरोना काल में दुनिया ने देखा है की बीजेपी की सरकार ने कैसे लोगों को नंगे पांव सड़कों पर दौड़ाया है, उसके बाद भी सरकार लोगों में भय पैदा कर रही है, जिसका जीता जागता नमूना है सरसों तेल, पेट्रोल और डीजल. उन्होंने कहा की हमलोग सेक्युलर विचारधारा के हैं, हमारा और बीजेपी का कोई गठजोड़ हो ही नहीं सकता, चाहे पेशगी की रकम एक करोड़ हो या 50 करोड़ अकेला यादव कभी बिक नहीं सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details