झारखंड

jharkhand

हजारीबागः बस और टेंपो में भिड़ंत, एक बच्ची की मौत, चार घायल

By

Published : Mar 5, 2021, 12:52 AM IST

Updated : Mar 5, 2021, 1:02 AM IST

हजारीबाग में कोडरमा-चतरा मार्ग पर भीषण सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए जबकि छह वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. घायलों में एक महिला की हालत गंभीर है. बस और टेंपो में टक्कर से वहां अफरातफरी मच गई.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

हजारीबागःचौपारण-इटखोरी रोड में डोमाडाडी के पास कोडरमा-चतरा मार्ग पर सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस संख्या जेएच 12 जे-1787 और एक टेंपो में टक्कर हो जाने से टेंपो में सवार चार यात्री घायल हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौपारण में भर्ती कराया गया. वहां डॉ जितेन्द्र कुमार ने एक 6 वर्षीय बच्ची खुशी कुमारी को मृत घोषित कर दिया वहीं अन्य घायलों का इलाज किया गया, जिसमें एक महिला की हालत गंभीर बताते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ेंःसरायकेलाः बीमार हालत में मिली युवती, 60 लोगों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

घायल पिंटू ने बताया कि वह अपनी बीवी को ससुराल पाण्डेयबारा से अपने घर इटखोरी के कूरजुन जा रहा था वह जिस टेंपो मे सवार होकर जा रहा था उसकी स्पीड काफी ज्यादा थी. टेंपो में सवार लोगों ने उसे धीमे चलने को कहा लेकिन उसने किसी की भी नही सुनी और घटनास्थल पर यह हादसा हो गया.

इस घटना में खुशी कुमारी (6) पिता गणेश भुईयां ग्राम पाण्डेयबारा ने दम तोड़ दिया. इसके अलावा झरिया देवी (35) पति राजू साव (चौपारण) की हालत गंभीर देखकर हजारीबाग सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

वहीं घायल गुडिया कुमारी (21) पिता राजू भुईयां ग्राम पाण्डेयबारा, पिंटू भुईयां (30) पिता गोबिन्द भुईयां ग्राम कुरजुन (इटखोरी) को इलाज के बाद घर भेज दिया गया.

घायलों को घर पहुंचाने में पूर्व मुखिया अनिल पाण्डेय (पाण्डेयबारा) का सहयोग रहा. इधर घटना को अंजाम देने वाला अभिषेक बाबू बस संख्या जेएच 12 जे-1787 का चालक चौपारण बाजार स्थित महादेव मेडिकल के सामने रोड पर बस खड़ी कर फरार हो गया.

इसके कारण कुछ देर रोड बाधित रहा लेकिन पुलिस की तत्परता से बस को हटाकर थाना ले जाने के बाद आवागमन चालू हो सका. वहीं इस घटना से आस-पास के लोग बाल-बाल बच गए.

Last Updated : Mar 5, 2021, 1:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details