झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

व्यवसायी वर्ग ने बताई अपनी रूची, कहा- जो प्रत्याशी अपने मेनीफेस्टो में देंगे जगह, उन्हें ही देंगे वोट

झारखंड में चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. हर वर्ग के लोग अपने-अपने रूची के अनुसार प्रत्याशियों को वोट देने की बात कह रहे हैं. व्यवसायी वर्ग के लोगों का कहना है कि जो प्रत्याशी व्यवसाई वर्ग को ध्यान में रखकर अपना मेनिफेस्टो बनाएगा, वे उन्हें ही वोट देंगे.

By

Published : Nov 23, 2019, 11:06 PM IST

व्यवसायी वर्ग का बयान

हजारीबागः झारखंड लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व मना रहा है. ऐसे में समाज का हर एक तबका जो 18 साल से ऊपर है वह मतदान कर लोकतंत्र को नया करेगा. ऐसे में हजारीबाग सदर और बड़कागांव विधानसभा के व्यवसायियों का मानना है कि जो उम्मीदवार व्यवसाई वर्ग को ध्यान में रखकर मेनिफेस्टो बनाएगा, वे उसे ही वोट देंगे. हालांकि सभी ने एक स्वर में कहा कि मतदान करने अवश्य जाएं.

देखें पूरी खबर

पहले मतदान फिर जलपान

पहले मतदान फिर जलपान, यह नारा हजारीबाग के व्यवसायियों ने लगाया है. व्यवसायियों का कहना है कि वे मतदान करने के बाद ही जलपान करेंगे और स्वस्थ लोकतंत्र की नींव रखेंगे. व्यवसायियों का मानना है कि उनका मत राज्य के भविष्य को गढ़ता है. हम जैसा वोट देंगे वैसा ही हमारा जनप्रतिनिधि होगा. वोट देना हमारा अधिकार है. व्यवसायियों का कहना है कि जो उम्मीदवार व्यवसायियों को अपने मेनिफेस्टो में जगह देगा, उसे वोट दिया जाएगा. उन्होंने ईटीवी भारत के जरिए आम लोगों से अपील भी की है कि लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और मतदान करें.

ये भी पढ़ें-जेएमएम ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- नक्सलवाद खत्म करने के दावे साबित हुए झूठे

व्यावसायियों ने कहा कि मतदान उनका अधिकार है और इस अधिकार को पाने के लिए न जाने कितने लोगों ने अपनी जीवन की आहुति दे दी. ऐसे में हर एक व्यक्ति की यह जिम्मेदारी है कि वह अपने इस अधिकार का उपयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details