झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Road Accident in Hazaribag: हजारीबाग में बस पलटने से कई यात्री घायल, ड्राइवर फरार

हजारीबाग के बड़कागांव में बस से पलट गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. बस हजारीबाग जा रही थी. बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर नशे में था.

By

Published : May 10, 2022, 12:04 PM IST

bus accident in hazaribag
bus accident in hazaribag

हजारीबागः बड़कागांव थाना क्षेत्र के बादम-हरली पथ पर एक बस पलट गई. बस हजारीबाग जा रही थी. बादम मिडिल स्कूल के निकट पुल के पास मोड में 10 फीट गहरे खेत में पलट गई. जिससे कई लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस मंगाकर बड़कागांव सीएचसी भेजा गया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को हजारीबाग के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं कुछ लोगों का इलाज बादम पीएचसी में कराया गया. बस पलटते ही चालक और खलासी फरार हो गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक शराब के नशे में था. क्योंकि वह सोमवार रात बारात से लौटकर सुबह -सुबह अपने नियत समय पर पहुंचने को लेकर जल्दी में भागा जा रहा था. जिससे बस मोड़ में ही अनियंत्रित होकर खेत में बस जा गिरी. इसकी सूचना मिलते ही बड़कागांव पुलिस मौके पर पहुंच कर बस को अपने कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए भिजवाने में सहयोग किया. हादसे में गंभीर रूप से घायलों को बड़कागांव सीएचसी भेजा गया. कुछ लोगों का इलाज बादम पीएचसी में किया गया. वही कुछ लोग जिनको बहुत कम चोट लगी जो अपना इलाज निजी तौर पर करा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details