झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

23 नवंबर को बीजेपी के मनीष जायसवाल और जयप्रकाश भाई पटेल करेंगे नामांकन, CM भी करेंगे शिरकत

शुक्रवार को हजारीबाग सदर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी मनीष जायसवाल और मांडू विधानसभा से जयप्रकाश भाई पटेल नामांकन करेंगे. उनके नामांकन के दौरान सुबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी उनके समर्थन में मौजूद रहेंगे. जिसे लेकर कार्यकर्ताओं के बीच काफी उत्साह हैं.

By

Published : Nov 21, 2019, 8:20 PM IST

23 नवंबर को हजारीबाग में नामांकन

हजारीबागः शुक्रवार को समाहरणालय में मांडू और हजारीबाग सदर विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार नामांकन करेंगे. नामांकन करने से पहले हजारीबाग के सदर विधायक मनीष जायसवाल और मांडू के उम्मीदवार जयप्रकाश भाई पटेल मटवारी मैदान में आम सभा को संबोधित करेंगे. जहां दोनों विधानसभा के समर्थक और कार्यकर्ता एक साथ पहुंचेंगे. आम सभा के बाद नामांकन की प्रक्रिया के लिए उम्मीदवार समरणालय परिसर पहुंचेंगे. इस दौरान सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास के भी आने की बात कही जा रही है. इसके अलावा राज्य के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल रहेंगे.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-ईटीवी भारत पर बोलीं निरसा से बीजेपी उम्मीदवार अपर्णासेन गुप्ता, लिखूंगी विकास की नई परिभाषा

वहीं, मांडू के वर्तमान विधायक और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जयप्रकाश भाई पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के कार्यकर्म में शिरतक करने को लेकर कार्यकर्ताओं के बीच काफी उत्साह है. मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं से बातचीत कर चुनाव के मद्देनजर उनका विचार समझेंगे. इसके साथ ही दोनों उम्मीदवारों के बीच काफी उत्साह है और बीजेपी की जीत निश्चित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details