झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबागः सोहराय पर्व का आयोजन, मांदर की थाप पर थिरके विधायक और बीडीओ

हजारीबाग के बरकट्ठा में सोहराय पर्व का आयोजन किया गया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि विधायक अमित कुमार यादव और विशिष्ट अतिथि प्रखंड विकास पदाधिकारी कृति बाला लकड़ा ने शिरकत की और लोगों को पर्व की शुभकामनाएं दी.

By

Published : Jan 12, 2020, 7:00 PM IST

Sohrai festival, सोहराय पर्व
मांदर बजाते विधायक

हजारीबाग:जिले के बरकट्ठा प्रखंड मुख्यालय में सोहराय पर्व के मौके पर आदिवासी समाज की तरफ से मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विधायक अमित कुमार यादव और विशिष्ट अतिथि प्रखंड विकास पदाधिकारी कृति बाला लकड़ा बरकट्ठा भी शामिल हुए. इस दौरान विधायक और बीडीओ मांदर की थाप पर जमकर थिरके.

देखें पूरी खबर

दी सोहराय पर्व की शुभकामनाएं
दरअसल, इस कार्यक्रम का आयोजन जगत मांझी परगना बरकट्ठा के बैनर तले किया गया था. कार्यक्रम में प्रखंड के अलावा पूरे विधानसभा सेआदिवासी समाज के लोग पहुंचे थे. मुख्य अतिथि विधायक अमित कुमार यादव ने सोहराय पर्व के मौके पर शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही समाज की तरफ से किए जा रहे कार्यो को भी बधाई दी. इसके साथ ही आदिवासी समाज के उत्थान के लिए सरकार से भी मुहैया करवाने की बात कही.

ये भी पढ़ें-बासुकीनाथ धाम में तीर्थ यात्रियों से गुलजार, अव्यवस्था से यात्रियों को हो रही परेशानी

इस पर्व का रहता है इंतजार
इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी कृति बाला लकड़ा ने कहा कि समाज के लोगों से मिलने का मौका मिलता है. साल भर लोग इस पर्व का इंतजार करते हैं. खेती-बाड़ी को बढ़ावा देने के लिए इस पर्व को लोग धूम-धाम से मानते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details