झारखंड

jharkhand

विधायक अमित कुमार यादव ने कसा तंज, कहा- भेदभाव करती है हेमंत सरकार

By

Published : Jan 17, 2022, 9:47 AM IST

Updated : Jan 17, 2022, 10:06 AM IST

हजारीबाग के बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से विफल है. उन्होंने सरकार पर भेदभाव का भी आरोप लगाया है.

barkattha mla amit kumar yadav
barkattha mla amit kumar yadav

हजारीबागः जिले के बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमित कुमार यादव ने हेमंत सरकार को सबसे कमजोर सरकार करार दिया है. विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि इस प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि जो आम जनता के रक्षक हैं उनकी भी हत्या हो रही है. ऐसे में आमलोगों को कौन बचाए. सरकार सब देख रही है लेकिन कुछ भी नहीं कर पा रही है.

ये भी पढ़ेंःFood Poisoning In Hazaribag: मकर संक्रांति में दही चुड़ा खाने से 11 लोग बीमार, दो गंभीर


विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि प्रदेश में उग्रवाद पनप रहा है. पुर्ववर्ती सरकार में उग्रवाद समाप्त हो गया था. लेकिन वर्तमान सरकार में फिर से उग्रवाद सक्रिय हो गया है. पूर्व विधायक मंगल सिंह सोय के दो गार्ड की हत्या हो जाती है. संथाल परगना में रूपा तिर्की, पलामू में दारोगा लालजी यादव की मौत कहीं ना कहीं सरकार की नाकामी के कारण हुई है. उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग के लिए काननू बनाया गया है. लेकिन जिस तरह से सिमडेगा में एक व्यक्ति की जलाकर हत्या की गई और उस पर सरकार चुप है, यह दर्शाता है कि सरकार के बस में कुछ नहीं.

विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि विकास कार्य को लेकर सरकार गंभीर नहीं है. पहले विधायकों को 40 किमी सड़क निर्माण के लिए अनुसंशा होती थी. इस सरकार में मात्र 6 किमी मिल रहा है. पूरे विधानसभा में किस तरह कार्य होगा. विधायक ने आरोप लगाया कि सभी योजनाओं को संथाल परगना भेजा जा रहा. विधायकों के साथ भेदभाव किया जा रहा है. बिजली, सड़क, पानी जो आम जनता की मूलभूत जरूरत है, वह भी नही मिल रहा है. आम जनता ने बिजली बिल 95 प्रतिशत भर दिया है. फिर भी बिजली नहीं मिल रही है. विधायक ने लालजी यादव की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है.

देखें पूरी खबर
Last Updated : Jan 17, 2022, 10:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details