झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 13, 2021, 7:45 PM IST

ETV Bharat / state

बरकट्ठा थाना में पदस्थापित ASI घूस लेते गिरफ्तार, ACB ने की कार्रवाई

हजारीबाग के बरकट्ठा थाना में पदस्थापित जमादार उपेंद्र सिंह को एसीबी की टीम ने 50 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार करने के बाद जमादार उपेंद्र सिंह स्वास्थ्य जांच के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज लाया गया.

ASI Arrested for taking bribe in Hazaribag
बरकट्ठा थाना में पदस्थापित ASI घूस लेते गिरफ्तार

हजारीबाग:जिले के बरकट्ठा थाना में पदस्थापित जमादार उपेंद्र सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक दस्ता ने 50 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. उनकी गिरफ्तारी हजारीबाग लोहसिंघना थाना अंतर्गत इंद्रपुरी सिनेमा हॉल के पास से हुई है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-धनबाद में एसीबी की टीम ने की कार्रवाई, 10 हजार रुपये रिश्वत लेते अंचल विभाग का कर्मचारी गिरफ्तार

केस में मदद के नाम पर मांगा था घूस

भ्रष्टाचार निरोधक दस्ता में पदस्थापित डीएसपी मदन पासवान ने बताया कि कांड संख्या 86/ 21 के केस में मदद करने के नाम पर उपेंद्र सिंह ने 1 लाख रुपए की मांग की थी. पहले किश्त के रूप में 50 हजार रुपए देने कि बात कही गई थी. इस बाबत आवेदक त्रिलोकी प्रसाद ने एसीबी के पास इसकी शिकायत की थी. शिकायत के दौरान पूरे मामले की सत्यता की जांच की गई और इसके बाद जमादार उपेंद्र सिंह को रंगे हाथ घूस लेते गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार करने के बाद जमादार उपेंद्र सिंह स्वास्थ्य जांच के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज लाया गया. इसके बाद आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. एसीबी ने स्पष्ट कर दिया है कि अगर कोई भी व्यक्ति सरकारी काम में रिश्वत की मांग करें तो इसकी सूचना दें, वे लोग कार्रवाई करेंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ACB

ABOUT THE AUTHOR

...view details