झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हजारीबाग में जुटेंगे राज्य भर से 400 ABVP कार्यकर्ता, छात्रों की समस्याओं और अन्य मुद्दों पर होगी चर्चा

हजारीबाग में 27 से 30 जून तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों का अभ्यास वर्ग का आयोजन किया जाएगा. आयोजन में आज के समय में छात्रों के बीच के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

By

Published : Jun 26, 2019, 2:56 PM IST

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद

हजारीबागः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपने सदस्यों के साथ अभ्यास वर्ग का आयोजन हजारीबाग में करने जा रहा है. जिसमें 400 से अधिक कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. अभ्यास वर्ग 27 जून से 30 जून तक चलेगी. इसे लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं.

देखें पूरी खबर

प्रदेश मंत्री रोशन सिंह ने बताया कि राज्य के सभी जिलों से कुल 400 से अधिक छात्र कार्यकर्ता इस अभ्यास वर्ग में भाग लेंगे. परिषद के कार्यकर्ता, छात्र, छात्रा और शिक्षक इस अभ्यास वर्ग में भाग लेंगे. अभ्यास वर्ग में विद्यार्थी परिषद के सिद्धांत, रीति, नीति, कार्यपद्धति से लेकर राज्य और देश की वर्तमान स्थिति पर चर्चा होगी. वहीं, छात्र जो समस्या से आज रूबरू हो रहे हैं. उस पर भी चर्चा की जाएगी. छात्रवृत्ति का मामला, सोशल मीडिया का महत्व और युवाओं पर प्रभाव, साइबर क्राइम जैसे मामलों पर भी इस अभ्यास वर्ग में चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें-ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं पहुंच रही सरकारी योजनाएं, भुखमरी के कगार पर लोग

इसके अलावा शिक्षा के साथ-साथ समाज और राष्ट्र के लिए छात्रों के योगदान और देश विरोधी गतिविधियों की जानकारी दी जाएगी. कार्यक्रम में राष्ट्रीय महामंत्री आशीष चौहान, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री एके रघुनंदन, क्षेत्रीय संगठन मंत्री निखिल रंजन, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रामदत्त चक्रधर समेत कई कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे. संगठन को मजबूत करने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम को लेकर उत्साह देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details