झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 28, 2021, 1:20 PM IST

Updated : Jun 28, 2021, 8:55 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस से डरकर भागा युवक, यमराज से हो गई मुलाकात

हजारीबाग में रविवार देर रात पुलिस की पेट्रोलिंग कार में टक्कर मारने के बाद एक शख्स के साथ ऐसा वाकया हुआ जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बरही में धनबाद रोड पर घटी यह घटना किसी फिल्म की पटकथा सी लगती है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट

accident in hazaribag
हजारीबाग में हादसा

हजारीबागःबरही में रविवार देर रात रोंगटे खड़े करने वाली घटना घटी. पुलिस गाड़ी में टक्कर के बाद बॉलीवुड की फिल्म की पटकथा से हालात बन गए. धनबाद रोड पर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी को टक्कर मारे जाने के बाद पुलिस दुर्घटना करने वाले वाहन सवारों के पीछे लग गई. कुछ दूर बाद इनको पुलिस ने रोक लिया, लेकिन फिर कहानी में यू-टर्न आ गया. इनमें से एक शख्स फिर बचकर भाग निकला, वह पुलिस से तो बच निकला पर मौत से जान नहीं छुड़ा पाया.

ये भी पढ़ें-चतरा: बाइक सवार ने पुलिस अधिकारी को मारी टक्कर, वाहन जांच के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार बरही के धनबाद रोड पर रविवार देर रात पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी में पीछे से एक बोलेरो ने टक्कर मार दी. इसके बाद पुलिस से डरकर बोलेरो सवार भागने लगा तो पुलिस भी पीछे लग गई. बोलेरो का पीछा करते हुए पुलिसकर्मियों ने तिलैया रोड पर पेट्रोल पंप के पास बोलेरो को रोक लिया. इसके बाद पुलिस इस वाहन में सवार लोगों से पूछताछ करने लगी. इस दौरान मौका पाकर इनमें से एक शख्स भाग निकला. इस पर कुछ पुलिसकर्मी भी पीछे दौड़े, पुलिसकर्मियों को पीछे आता देख घबराया युवक सामने खड़ी दीवाल के उस पार कूद गया. लेकिन दीवार के उस पार कुआं था, शख्स कुएं में ही गिर गया. पुलिसकर्मियों ने जब तक उस शख्स को कुएं से बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

देखें पूरी खबर

कोबरा के डिप्टी कमांडर हादसे में घायल

बरही की जवाहर घाटी में रविवार देर रात एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जवाहर घाटी में दुर्घटना में एक बोलेरो सवार की मौत हो गई, जबकि कोबरा 203 वाहिनी के डिप्टी कमांडर और दो असिस्टेंट कमांडर डिप्टी सहित कई अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज बरही के अनुमंडलीय अस्पताल मे कराया जा रहा है.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जवाहर घाटी में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से कोबरा 203 वाहनी के डिप्टी कमांडर और दो असिस्टेंट डिप्टी कमांडर तिलैया से वापस कोबरा 203 वाहिनी वापस आ रहे थे. उनकी गाड़ी जब जवाहर घाटी में पहुंची. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो से फार्च्यूनर की टक्कर हो गई. हादसे में कोबरा के डिप्टी कमांडर, दोनों असिस्टेंट डिप्टी कमांडर घायल हो गए. वहीं बोलेरो में सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Last Updated : Jun 28, 2021, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details