झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 8, 2020, 5:59 PM IST

ETV Bharat / state

हजारीबाग: आदित्य कुमार आनंद ने उपायुक्त के रूप में लिया प्रभार, जिला वासियों से की ये अपील

हजारीबाग जिले में शनिवार को आदित्य कुमार आनंद ने जिले के 90वें उपायुक्त के रूप में पदभार ग्रहण किया. जहां उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद ने कहा कि कोरोना से बचाव और निपटने के उपाय प्राथमिकता में रहेगी. साथ ही जिलेवासियों से अपील है कि कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करें.

aditya-kumar-anand-takes-charge-as-deputy-commissioner-
आदित्य कुमार आनंद ने उपायुक्त का पदभार संभाला.

हजारीबाग: आदित्य कुमार आनंद ने शनिवार को समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में उपायुक्त के रूप में विधिवत प्रभार लिया. आदित्य कुमार आनंद 2013 बैच के आईएएस है. वें हजारीबाग जिले के 90वें उपायुक्त बनें है.

उपायुक्त ने किया पदभार ग्रहण
इस दौरान निवर्तमान उपायुक्त डॉ. भुवनेश प्रताप सिंह ने पुष्पगुच्छ देकर नए उपायुक्त का स्वागत किया. साथ ही डॉ. सिंह ने महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर नवपदस्थापित उपायुक्त को अपना प्रभार सौंपा.

कोरोना बचाव प्राथमिकता
पदभार ग्रहण के बाद उपायुक्त ने कहा की फिलहाल कोविंड पर नियंत्रण व इससे निपटने के उपाय उनकी प्राथमिकताओं में है, साथ ही जिले के अन्य प्राथमिकताओं के बारे में अधिकारिओं के साथ बैठक कर फीडबैक लेने के उपरांत तय की जाएगी. साथ हि उन्होंने कहा जनता के बीच संवाद स्थापित किया जाएगा. जिलेवासियों की अपेक्षाओं को पूरा करने की कोशिश उपायुक्त के रूप में करूंगा.


इसे भी पढ़ें-आदित्य कुमार आनंद बने हजारीबाग के नए उपायुक्त, भुवनेश प्रताप सिंह संभालेंगे प्राथमिक शिक्षा निदेशक का काम


सामाजिक दूरी का करे पालन
इस अवसर पर डीसी ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के बचाव के लिए सामाजिक दूरी के सिद्धांतों का पालन करे. साथ ही स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से दिए गए गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए सुरक्षित रहने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details