झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में एक होटल कर्मचारी की मौत, परिजनों ने मालिक पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Feb 28, 2021, 8:01 PM IST

हजारीबाग के बरही थाना क्षेत्र में एक होटल के कर्मचारी की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और होटल मालिक पर कर्मचारी की हत्या का आरोप लगाया. वहीं इस मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

a-hotel-worker-died-in-hazaribag
होटल कर्मचारी की मौत

हजारीबाग: जिले में बरही थाना क्षेत्र के तिलैया रोड स्तिथ श्याम होटल के एक कर्मचारी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. मामले की सूचना होटल मालिक को मिलते ही वो मौके पर पहुंचे और उसे बरही अनुमंडलीय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. होटल मालिक ने मामले की सूचना उसके परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. मृतक के परिजनों ने होटल मालिक पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बरही थाना में आवेदन दिया है.

इसे भी पढ़ें: अस्पताल की लापरवाहीः कोरोना मरीज की मौत के बाद शव भेज दिया परिजन के साथ


विरेंद्र चौबे चतरा जिले का मनहे का रहने वाला था. उसके परिजनों ने बताया कि वह काफी दिनों से श्याम होटल में काम करता था, उसका काफी पैसा मालिक के पास बकाया हो गया था, वह जब भी पैसा मांगता था तो मालिक उसे डराता धमकाता था. परिजनों ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि वह पैसा मागने मालिक से गया होगा, जिसके बाद मालिक ने उसकी पिटाई कर दी होगी, जिससे उसकी मौत हो गई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों ने थाने में आवेदन दिया है. छानबीन जारी है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, जबकि होटल मालिक ने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details