झारखंड

jharkhand

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, 3 वाहन भी पुलिस ने किया जब्त

By

Published : Mar 11, 2021, 1:29 PM IST

हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र के चेक पोस्ट पर पुलिस ने एक गाड़ी चोरी करने वाले अंतरराजीय गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. साथ ही 3 गाड़ियों को जब्त कर लिया है.

4 members of interstate gang arrested for stealing vehicles in hazaribag
3 वाहन भी पुलिस ने किया जब्त

हजारीबाग:जिले के चौपारण थाना क्षेत्र के चोरदाहा चेक पोस्ट पर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वाहन जांच के दौरान वाहन चोरी करने वाले अंतरराजीय गिरोह के 4 सदस्यों के साथ तीन गाड़ियों को जब्त कर लिया है. वहीं गिरफ्तार चारों अपराधियों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-कोडरमा: बहेरवाटांड जंगल से 1 नरकंकाल बरामद, 17 जनवरी से लापता शख्स दीपक के रूप में हुई शिनाख्त

इस संबंध में थाना प्रभारी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि एक सफेद रंग की स्कार्पियो बिना नंबर के जांच स्थल पर आते दिखी. जब वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी रुकते ही उसमें बैठे सभी लोग भागने लगे. जिसमें से दो लोगों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा. गाड़ी का पेपर मांगा तो दोनों टालमटोल करने लगे.

सख्ती से पूछने पर दोनों ने बताया गया कि इस स्कार्पियो को गढ़वा थाना क्षेत्र से चुराया है. साथ ही उन दोनों ने पीछे से आ रही दो और चोरी की गाड़ी बिना नंबर के जिसमें एक कार और एक सफेद रंग की बोलेरो के बारे में पुलिस को बताया. दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने पीछे से आ रही दोनों गाड़ियों को दो आदमी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस मामले में अशरफ अली उर्फ पप्पू खान थाना अकबरपुर जिला रोहतास बिहार, मो शाहिद खान थाना शेरघाटी जिला गया बिहार, राज खान थाना अकबरपुर जिला रोहतास बिहार तथा मो इमरान खान थाना मोहनपुर जिला गया बिहार को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जेल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details