झारखंड

jharkhand

हजारीबागः एटीएम में चोरी करते 2 धराए, 1 फरार

By

Published : Sep 7, 2020, 10:18 PM IST

हजारीबाग में स्थानीय लोगों की तत्परता से पुलिस ने 2 एटीएम चोरों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक चोर फरार हो गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

हजारीबाग में 2 एटीएम चोर गिरफ्तार
2 ATM thieves arrested in Hazaribag

हजारीबाग:जिले के कोर्रा थाना के हुडहुडू चौक के निकट स्थानीय लोगों की तत्परता से पुलिस को सफलता मिली है. स्थानीय लोगों की मदद से एटीएम में चोरी करने के लिए गए दो संदिग्धों को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है.

देखें पूरी खबर

एटीएम में चोरी करने गए दो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. देर शाम कंपनी के कुछ लोग एटीएम में पैसा डालने आए थे. उसके कुछ देर बाद एक गाड़ी पर तीन लोग एटीएम पहुंचे और प्रवेश करने के बाद शटर गिराकर चोरी करने का प्रयास करने लगे. ऐसे में स्थानीय लोगों को संदेह हुआ कि एटीएम का शटर दो बार क्यों बंद कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-पढ़ने की बजाय सीखने पर केंद्रित है राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 : पीएम मोदी

जब शटर खोला गया तो 3 व्यक्ति एटीएम के अंदर थे. उनमें से 2 लोगों को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि एक चोर भागने में कामयाब रहा. स्थानीय लोगों का कहना है कि ये सभी चार पहिया गाड़ी पर सवार होकर पहुंचे थे. ये सभी संदिग्ध बिहार के नवादा जिले के रहने वाले हैं. मामले में पुलिस ने कोई भी बात कहने से इंकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details