झारखंड

jharkhand

कुएं में गिरा जंगली हाथी, वन विभाग की रेस्क्यू टीम गांव रवाना

By

Published : Jan 28, 2020, 10:51 AM IST

गुमला के भरनो थाना क्षेत्र के आमलिया वनटोली गांव में सोमवार की रात एक जंगली हाथी कुएं में गिर गया. वन विभाग के अधिकारी ने फोन पर बताया कि हाथी के कुएं में गिरने की सूचना मिली है, जिसको लेकर रेस्क्यू टीम को गांव भेजा जा रहा है.

Wild elephant fell in a well gumla
कुएं में गिरा जंगली हाथी

गुमला: भरनो थाना क्षेत्र के आमलिया वनटोली गांव में सोमवार की रात एक जंगली हाथी कुएं में गिर गया. हाथी के कुएं में गिरने की जानकारी जब गांव के लोगों को मिली तो वहां लोगों की भीड़ लग गई. कुएं में गिरा हाथी बार-बार कुएं से निकलने का प्रयास कर रहा है, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पा रहा है.

देखिए पूरी खबर

अगर जल्द ही हाथी को कुएं से बाहर नहीं निकाला जाता है तो ऐसे में हाथी की जान भी जा सकती है. बता दें कि गुमला जिला के भरनो प्रखंड क्षेत्र में जंगली हाथियों की गतिविधि पिछले एक महीने से बढ़ी हुई है. कई बार जंगली हाथियों ने जान माल को भी नुकसान पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें:बंधु तिर्की जल्द थामेंगे कांग्रेस का दामन, कहा- देश और राज्य के हालात से लड़ने के लिए राष्ट्रीय मंच की जरूरत
इधर, वन विभाग के अधिकारी ने फोन पर बताया कि हाथी के कुएं में गिरने की सूचना मिली है, जिसको लेकर रेस्क्यू टीम को गांव भेजा जा रहा है. जल्दी हाथी को सुरक्षित कुएं से बाहर निकाल लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details