झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 15, 2022, 9:09 AM IST

ETV Bharat / state

गुमला में मोटरसाइकिल सवार पेड़ में मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

गुमला में सड़क दुर्घटना (Road accident in Gumla) में दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवक बाइक से कोलेबिरा जा रहे थे. इसी दौरान लोंगा गांव के पास सड़क किनारे पेड़ में टक्कर मार दी.

road accident in Gumla
गुमला में मोटरसाइकिल सवार पेड़ में मारी टक्कर

गुमलाःजिले के बसिया थाना क्षेत्र के लोंगा गांव में मोटरसाइकिल सवार ने सड़क किनारे पेड़ में टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक पर सवार दोनों युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई है. गुरुवार की सुबह स्थानीय लोग रांची-सिमडेगा मुख्य सड़क से काम से निकले तो शव को देखा और पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident in Gumla: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत

घटना की सूचना मिलने के बाद बसिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव कब्जे में जांच पड़ताल शुरू कर दी. दोनों युवक की पहचान रांची जगरनाथ पुर के रहने वाले दीपक नायक और राजू नायक के रूप में की गई हैं. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से मोटरसाइकिल बरामद किया गया है, जिसका नंबर JH-01DR-1008 है, जो क्षतिग्रस्त है. उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना में दोनों युवक की मौत हुई है.

दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया है. इसके साथ ही युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि दोनों युवक रांची से देर रात कोलेबिरा जा रहे थे. इसी दौरान सड़क दुर्घटना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details