झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शादी समारोह में जा रही महिलाएं सड़क हादसे का हुई शिकार, 2 की मौत दो घायल

गुमला जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के लुचुतपाठ घाटी में ऑटो पलट गई. इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गया है. वहीं, दो महिला गंभीर रूप से घायल है, जिनका इलाज चल रहा है.

By

Published : May 16, 2021, 8:17 PM IST

two-women-died-in-a-road-accident-in-gumla
सड़क हादसे में दो महिला की मौत

गुमलाःलुचुतपाठ घाटी में रविवार को ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई, जिसमें सरस्वती देवी और बंसी सोनी की मौत हो गई है. वहीं, दो महिला गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंःगुमला: सड़क हादसे में एक युवक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

बताया जा रहा है कि वे छत्तीसगढ़ के भगवानपुर से गुमला शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रही थी. इसी दौरान डुमरी थाना क्षेत्र के लुचुतपाठ घाटी में ऑटो पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डुमरी थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में एक महिला की घटनास्थल ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी महिला की मौत अस्पताल में हो गई है. दोनों शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया है.

छत्तीसगढ़ के भगवानपुर से आ रहे थे लोग

परिजन सूरज सोनी ने बताया कि परिवार में शादी समारोह था. इसको लेकर छत्तीसगढ़ के भगवानपुर से रिश्तेदार को लेकर आ रहे थे. इसी दौरान सड़क हादसा हो गया. केसवंती देवी और मोनी सोनी घायल है, जिनका इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details