झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला: कतरी डैम में डूबने से दो बच्चे की मौत, गांव में मातम

गुमला में कतरी डैम में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चे नहाने के लिए डैम गए थे. नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चला गया. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Jun 3, 2021, 7:34 PM IST

two-children-died-due-to-drowning-in-qatari-dam-in-gumla
बच्चे की मौत

गुमला: जिले के सदर प्रखंड क्षेत्र के कतरी डैम में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. डूबने वालों में सीसी गांव निवासी नॉलेज खान के 6 वर्षीय बेटे शफीउल खान और साबिर खान के 6 वर्षीय बेटे सफद खान शामिल है. घटना के बाद से गांव में मातम छा गया है.

इसे भी पढ़ें: गुमलाः आम चुनने के लिए गईं तीन बच्चियां वज्रपात से झुलसी, अस्पताल में भर्ती

बताया जाता है कि सीसी गांव के पांच बच्चे आम तोड़ने के लिए अपने -अपने घरों से निकले थे. इसी दौरान सभी बच्चे कतरी डैम के पास पहुंच गए, जिसमें दो बच्चे नहाने के लिए डैम में उतर गए. डैम की गहराई अधिक होने के कारण दोनों डूबने लगे, जिसके बाद साथ में आए तीन अन्य बच्च भागते हुए गांव पहुंचे और परिजनों को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही परिजन और अन्य ग्रामीण डैम के पास पहुंचे और दोनों की तलाश शुरू की. करीब दो घंटे के बाद दोनों बच्चों के शव को डैम से बाहर निकाला गया. मौके पर कतरी पंचायत के मुखिया अरुणा भी पहुंचे. बताया जाता है कि दोनों बच्चों के पिता हैदराबाद में हाईवा चलाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details