झारखंड

jharkhand

गुमला में तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, इलाके में पसरा मातम

By

Published : Jun 7, 2020, 7:28 PM IST

गुमला में नवनिर्मित तालाब में नहाने के क्रम में 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया. दोनों ही बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बच्चों के शव बरामद होने के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

Two children died due to drowning in a pond in Gumla
गुमला में तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत

गुमला: जिले के भरनो थाना क्षेत्र के पबेया गांव में नवनिर्मित तालाब में नहाने के क्रम में 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. बताया जाता है कि पबेया गांव के रहने वाले परदेसिया उरांव का 6 साल का बेटा प्रिंस उरांव और खरतंगा गांव के दीवाली मुंडा का 8 साल का बेटा प्रीतम मुंडा मनरेगा से बने नवनिर्मित तालाब में नहाने गए थे. इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए, जिसके कारण डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: झारखंड में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 1030, लगभग पचास फीसदी मरीज हो चुके हैं स्वस्थ

घरवाले बताते हैं कि जब काफी देर के बाद भी दोनों बच्चे घर वापस नहीं आए तो दोनों को ढूंढने के लिए परिवार वाले गांव में निकले. इसी दौरान दोनों बच्चों के कपड़े तालाब के बाहर पड़े थे. कपड़ों को देखकर गांव वालों को शक हुआ. इसके बाद जब तालाब में गांववालों ने उतरकर काफी खोजबीन की तो दोनों का शव बरामद हुआ. इसके बाद गांव में कोहराम मच गया. दोनों ही बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चों के शव बरामद होने के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए गुमला सदर अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details