झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 11, 2023, 5:20 PM IST

ETV Bharat / state

Road Accident In Gumla: गुमला में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, बीएन जालान कॉलेज के समीप अज्ञात वाहन ने मारा धक्का

गुमला में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में शनिवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. बताया जाता है कि तीनों अपनी बहन के यहां एक समारोह में शामिल हो कर गांव लौट रहे थे. इसी दौरान हादसे में तीनों की मौत हो गई.

Three Youths Died After Hit By Vehicle In Gumla
घटनास्थल पर मौजूद लोग

गुमलाः जिले के सिसई थाना क्षेत्र के बीएन जालान कॉलेज के समीप शनिवार को सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक ही परिवार के थे. तीनों गुमला के पूना टोली में बड़ा महिमानी समारोह में भाग लेने के पहुंचे थे. जहां से लौटने के क्रम में गुमला-रांची मार्ग एनएच 43 पर बीएन जालान कॉलेज सिसई के समीप यह हादसा हुआ.

ये भी पढे़ं-Road Accident in Gumla: सड़क हादसे में दो की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से गयी जान

मृतक तीनों युवक रिश्ते में थे चचेरे भाईः जानकारी के अनुसार तीनों मृत युवक सिसई थाना क्षेत्र के कूलंकेरी बगीचा टोली के निवासी थे और तीनों आपस में चचेरे भाई थे. मृतकों में विकास उरांव (17), वीरेंद्र उरांव (20), बुद्धेश्वर उरांव (18) शामिल हैं. हीं घटना की सूचना मिलने के बाद सिसई पुलिस थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस पंचनामा के बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया है.

तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहे थेः तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर पूनाटोली सिसई अपनी बहन के बड़ा महिमानी समारोह में आए थे. जहां से लौटने के क्रम है बीएन जालान कॉलेज सिसई के समीप अज्ञात वाहन ने अपने चपेट में ले लिया. घटना में तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. जिसके बाद परिवार सहित पूरे गांव में मातम का माहौल है.

घटना के बाद गांव में पसरा मातमः वहीं घटना में एक ही परिवार के तीन चिराग बुझ गए. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आपको बता दें कि गुमला में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इससे दो दिन पूर्व में बाइक सवार तीन युवकों की करौंदी के समीप मौत हो गई थी. तीनों मृतक युवकों की भी उम्र करीब 18 से 22 वर्ष के बीच थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details