झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला: धूमधाम से मनायी गई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव, सांसद सुदर्शन भगत ने दी शुभकामनाएं

गुमला में शुक्रवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव धूम-धाम से मनाया गया. पालकोट रोड के राधा कृष्ण मंदिर में जन्माष्टमी का भव्य आयोजन किया गया. जिसमें रौनियार वैश्य समाज की ओर से पिछले 38 सालों से भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. वहीं, इस कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद सुदर्शन भगत ने दीप प्रज्जवलित कर किया.

By

Published : Aug 24, 2019, 3:23 AM IST

Updated : Aug 24, 2019, 10:09 AM IST

भक्ति जागरण कार्यक्रम

गुमला : जिले में शुक्रवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव धूम-धाम से मनाया गया. राधा कृष्ण मंदिर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का भव्य महोत्सव का आयोजन किया गया. पालकोट रोड स्थित रौनियार भवन में भक्ति जागरण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय सांसद सुदर्शन भगत ने दीप प्रज्जवलित कर किया.

देखें पूरी खबर

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव मनाने के लिए रौनियार भवन में भव्य और आकर्षक पंडाल बनाया गया. भक्ति जागरण कार्यक्रम में धनबाद से आए एसके म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भक्ति गानों से श्रद्धालुओं को रात भर झुमाया. कलाकारों ने रात भर माता रानी और कृष्ण-कन्हैया के भक्ति गानों से लोगों को भक्ति रस में डुबोए रखा.

ये भी पढ़ें:- बढ़ती आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सरकार को जगाने की जरूरत

जन्माष्टमी महोत्सव का शुभारंभ करने पहुंचे गुमला सांसद सुदर्शन भगत ने जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कहा कि भगवान श्री कृष्ण का जीवन हम सभी के लिए आदर्श है. उन्होंने कहा कि गुमला में रौनियार वैश्य समाज की तरफ से पिछले 38 सालों से नियमित रूप से श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन कराया जा रहा है. इसके लिए रौनियार वैश्य समाज बधाई के पात्र हैं. इस तरह के भक्ति कार्यक्रम पूरे गुमला के लिए अनूठे हैं. जहां लोग भक्ति रस में हर साल झूमते हैं.

Last Updated : Aug 24, 2019, 10:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details